scriptमौत के मामलों को छिपाकर मुआवजा देने से बचना चाहती यूपी सरकार : अखिलेश यादव | Lucknow Akhilesh Yadav BJP Attack death compensation UP government | Patrika News
लखनऊ

मौत के मामलों को छिपाकर मुआवजा देने से बचना चाहती यूपी सरकार : अखिलेश यादव

– भारतीय जनता पार्टी की सरकार झूठे आंकड़ों के सहारे जनता को बरगलाना चाहती है :अखिलेश यादव

लखनऊJun 05, 2021 / 04:31 pm

Mahendra Pratap

akhilesh yadav

akhilesh yadav

लखनऊ. Akhilesh Yadav BJP Attack समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहाकि, भारतीय जनता पार्टी की सरकार झूठे आंकड़ों के सहारे जनता को बरगलाना चाहती है। कोरोना संक्रमित कर्मचारियों के ड्यूटी पर मौत के मामलों को छिपाकर मुआवजा देने से बचना चाहती है। अपनी नाकामी छिपाने के लिए कोरोना से मरने वालों की संख्या कम बता रही है। अगर उसकी नीयत साफ है तो वह सभी मृतकों की सूची क्यों नहीं जारी करती।
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन आज, मिल रहीं हैं ढेरों बधाईयां और शुभकामनाएं

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि चिंतन-मनन, मंथन और भोजन-विश्राम के बीच ही भाजपा अपनी चुनावी रणनीति बनाती है। उत्तर प्रदेश में चुनाव सिर पर हैं और प्रदेश की जनता कोरोना से ज्यादा भाजपा सरकार के कुशासन से त्रस्त है। कोरोना और ब्लैक फंगस के इलाज में लापरवाही के चलते लाखों जानें गई हैं। अब भाजपा नेतृत्व को लगने लगा कि प्रदेश सरकार के कुछ ही दिन शेष बचे हैं। सत्ता हाथ से जा रही है, इसलिए हड़बड़ाहट में भाजपा नेतृत्व दिल्ली से लखनऊ तक दौड़ लगाने लगा है।

Hindi News/ Lucknow / मौत के मामलों को छिपाकर मुआवजा देने से बचना चाहती यूपी सरकार : अखिलेश यादव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो