scriptगोहत्या के आरोप में निर्दोष मुस्लिमों को किया जा रहा गिरफ्तार : हीरालाल यादव | Lucknow CPIM UP Hiralal Yadav blame Innocent muslim Implicated CM Yogi | Patrika News
लखनऊ

गोहत्या के आरोप में निर्दोष मुस्लिमों को किया जा रहा गिरफ्तार : हीरालाल यादव

अल्पसंख्यकों के खिलाफ झूठे आरोप लगाकर उनको उत्पीड़ित करना, उन पर एनएसए लगाकर जेलों में बंद करना और उन्हें नफरत और हिंसा का शिकार बनाना भाजपा की योगी सरकार की सुनियोजित साजिश है।

लखनऊOct 27, 2020 / 05:32 pm

Mahendra Pratap

गोहत्या के आरोप में निर्दोष मुस्लिमों को किया जा रहा गिरफ्तार : हीरालाल यादव

गोहत्या के आरोप में निर्दोष मुस्लिमों को किया जा रहा गिरफ्तार : हीरालाल यादव

लखनऊ. भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) उत्तर प्रदेश राज्य कमेटी राज्य सचिव हीरालाल यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर आरोप लगाया कि वह भारतीय संविधान की अवहेलना कर साम्प्रदायिक एजेण्डे पर काम कर रही है। गोहत्या निरोधक कानून का दुरूपयोग कर गोहत्या के आरोप में निर्दोष मुस्लिमों को गिरफ्तार किया जा रहा है और उनके खिलाफ साम्प्रदायिक विद्वेष एवं हिंसा फैलायी जा रही है।
भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) उत्तर प्रदेश राज्य कमेटी राज्य सचिव हीरालाल यादव ने कहाकि, शामली के रहमुद्दीन मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रहमुद्दीन को निर्दोष बताते हुए गोहत्या निरोधक कानून के दुरूपयोग की बात कही है। अल्पसंख्यकों के खिलाफ झूठे आरोप लगाकर उनको उत्पीड़ित करना, उन पर एनएसए लगाकर जेलों में बंद करना और उन्हें नफरत और हिंसा का शिकार बनाना भाजपा की योगी सरकार की सुनियोजित साजिश है। यह संविधान का खुला उल्लंघन है। संविधान विरोधी इस सरकार को सत्ता से बाहर किया जाना बेहद जरूरी है।

Home / Lucknow / गोहत्या के आरोप में निर्दोष मुस्लिमों को किया जा रहा गिरफ्तार : हीरालाल यादव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो