scriptलखनऊ विश्वविद्यालय में रिकॉर्ड तोड़ प्लेसमेंट, देखिए छात्रों की लिस्ट | Lucknow University records record placement, check list of students | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ विश्वविद्यालय में रिकॉर्ड तोड़ प्लेसमेंट, देखिए छात्रों की लिस्ट

Lucknow University Job: लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र और छात्राओं को होली से पहले मिली अच्छी नौकरी, विश्वविद्यालय ने दिया मौका।

लखनऊMar 23, 2024 / 06:26 pm

Ritesh Singh

  Lucknow University

Lucknow University

लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो आलोक कुमार राय के संरक्षण में विश्वविद्यालय के सेंट्रल प्लेसमेंट सेल के माध्यम से किए जा रहे रिकॉर्ड ब्रेकिंग प्लेसमेंट के तारतम्य में आज एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ प्लेसमेंट हुए । इस बार सुप्रसिद्ध सेवा सत्कार फाउंडेशन ने एक साथ 100 छात्रों का चयन किया। कंपनी हर छात्र की जॉइनिंग तुरंत ही चाहती है ।
यह भी पढ़ें

Ram Mandir : अयोध्या में रिश्वत से हो रहे प्रभु राम के दर्शन, प्रशासन अलर्ट

निदेशक सीपीसी प्रो मधुरिमा लाल से सभी चयनित छात्रों को ज्वाइन करने के लिए सूचना दे दी गई है। ये सभी छात्रों को पहले रू 9000/ प्रतिमान पर सम्यक् इंटर्नशिप, ट्रेनिंग दी जाएगी 60 से 90 दिनों तक चलेगी और संतोषजनक ट्रेनिंग के पश्चात इनका प्लेसमेंट और सैलरी उनकी परफॉर्मेंस के आधार पर तय होगा।
यह भी पढ़ें

होली पर सीएम योगी का गिफ्ट, शहर से लेकर गांव तक निर्बाध मिलेगी ये सुविधा


प्रो मधुरिमा लाल ने बताया कि CPC नित्य प्रति ही बड़ी तादात में प्लेसमेंट करा रहा है क्योंकि कुलपति प्रो आलोक कुमार राय की प्राथमिकताओं में छात्रों का गरिमा युक्त प्लेसमेंट सबसे पहले आता है । इसी कारण प्लेसमेंट्स को विशेष वरीयता है । प्रो लाल ने ये भी बताया कि प्लेसमेंट सेल हर ड्राइव के पहले अभ्यर्थियों की काउंसलिंग उस कंपनी के लिए करवाता है ताकि छात्रों की कंपनी की आवश्यकतानुसार तैयारी हो सके । उसी कारण हमारे विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट अद्भुत रूप से अद्वितीय है ।

Home / Lucknow / लखनऊ विश्वविद्यालय में रिकॉर्ड तोड़ प्लेसमेंट, देखिए छात्रों की लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो