scriptशिया मुस्लिमों को मारने के लिए लाहौर हो रही है फंडिंग : मौलाना यासूब | Mumbai terror attack anniversary preparations by All India Hussaini Fund | Patrika News
लखनऊ

शिया मुस्लिमों को मारने के लिए लाहौर हो रही है फंडिंग : मौलाना यासूब

भारत में भी कुछ लोग लौहार से मिल रहे हैं जो इस्लाम, कुरान और अहले बैत के खिलाफ विरोधी शिक्षा का प्रचार बहुत ही सक्रियता से कर रहे हैं: मौलाना सैफ अब्बास

लखनऊNov 24, 2022 / 05:45 pm

Ritesh Singh

शिया मुस्लिमों को मारने के लिए लाहौर हो रही है फंडिंग : मौलाना यासूब

शिया मुस्लिमों को मारने के लिए लाहौर हो रही है फंडिंग : मौलाना यासूब

शिया मुस्लिमों को मारने के लिए लाहौर से फंडिंग आ रही है। जो आतंकवाद अभी तक केवल लाहौर तक था अब वह हिंदुस्तान पहुंच चुका है। यह बातें गुरुवार को मौलाना यासूब अब्बास और सैफ अब्बास ने एक प्रेस वार्ता में कही। इस मौके पर बताया गया कि ऑल इंडिया हुसैनी फंड की तरफ से 26 नवंबर को लखनऊ में मुंबई आतंकी हमले की वर्षगांठ मनाया जाएगा।
इस दौरान मुस्लिम उलेमाओं की बड़ी बैठक होगी। प्रेस वार्ता में मौलाना यासूब अब्बास ने कहा कि ईरान, इराक से लेकर देश के हर जगह शियाओं पर हमला हो रहा है। इसी आतंकवाद के विरोध में 26 नवंबर को देश भर जलके मौलाना लखनऊ में मौजूद रहेंगे। इस दौरान मुंबई हमले को भी याद किया जाएगा। पाकिस्तान आतंकवाद का गढ़ बन गया है।

पाकिस्तान से आतंकवाद को बढ़ावा दिया जा रहा

शिया धर्मगुरु मौलाना यासूब अब्बास ने कहा की पाकिस्तान आतंकवाद का केंद्र बन गया है। जहाँ लगातार शिया समुदाय को सिपाहे साहबा और अल-कायदा जैसे आतंकवादी संगठन निशाना बना रहे हैं। मौलाना यासूब अब्बास ने क़तर की निंदा करते हुए कहा की फीफा वर्ल्ड कप 2022 में ज़ाकिर नायक को बुलाकर चरमपंथ को बढ़ावा दिया गया है। उन्होंने कहा ज़ाकिर नायक के व्याख्यान इस्लाम विरोधी होते हैं और आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं।

Home / Lucknow / शिया मुस्लिमों को मारने के लिए लाहौर हो रही है फंडिंग : मौलाना यासूब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो