scriptअयोध्या में बीजेपी ने उजाड़े थे लोगों के घर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पुराना वीडियो | Uttar pradesh lok sabha result ayodhya sp defeated bjp one video is getting viral on social media demolition of road and houses | Patrika News
लखनऊ

अयोध्या में बीजेपी ने उजाड़े थे लोगों के घर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पुराना वीडियो

अयोध्या में रास्ते के चौड़ीकरण करने के लिए कई लोगों के घर और मकान उजाड़ दिए गए थे। सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

लखनऊJun 06, 2024 / 06:49 pm

Swati Tiwari

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन ने सबको चौंका दिया है। अयोध्या लोकसभा सीट बीजेपी के लिए सबसे आसान सीट मानी जा रही थी। इस सीट के लिए बीजेपी आश्वस्त थी। जिस अयोध्या के रथ पर सवार होकर बीजेपी 300 का आंकड़ा पार करने का सपना देख रही थी उसी अयोध्या में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ेगा। सपा के अवधेश प्रसाद ने बीजेपी के लल्लू सिंह को 54567 वोटों से हरा दिया।



सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अयोध्या में बीजेपी के हार के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग कह रहे हैं कि बीजेपी को अपने पापों की सजा मिली है। वहीं कुछ लोगों ने लिखा, ‘अयोध्या में बीजेपी ऐसे कैसे जीत जाती… भगवान इतना निर्दयी थोड़ी है।’

2022 में अयोध्या में ध्वस्त किया गया था मकान 

दरअसल ये वीडियो 2022 का है श्रृंगार हॉट से लेकर श्री राम जन्मभूमि तक के मार्ग का सबसे पहले चौड़ीकरण किया जा रहा था।  सड़क चौड़ीकरण के दायरे में आने वाले मकानों और दुकानों को ध्वस्त कर दिया था। इसके बाद लोगों के बीच बीजेपी को लेकर काफी नाराजगी देखने को मिली थी। 

Hindi News/ Lucknow / अयोध्या में बीजेपी ने उजाड़े थे लोगों के घर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पुराना वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो