scriptWrestlers Protest: अमित शाह से मीटिंग के बाद आम जिंदगी में वापस लौटे रेसलर, प्रोटेस्ट खत्म नहीं | Wrestler went to his home after meeting Amit Shah | Patrika News
लखनऊ

Wrestlers Protest: अमित शाह से मीटिंग के बाद आम जिंदगी में वापस लौटे रेसलर, प्रोटेस्ट खत्म नहीं

Wrestlers Protest: अमित शाह से मिलने के बाद साक्षी मालिक, विनेश फौगाट और बजरंग पुनिया के साथ पहलवान अपने-अपनी आम दिनचर्या में वापस लौट गए हैं।

लखनऊJun 05, 2023 / 11:54 pm

Patrika Desk

Wrestler went to his home after meeting Amit Shah
Wrestlers Protest: एक महीने के ज्यादा वक्त से प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने अब कुश्ती महासंघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ कार्रवाई के लिए देश के गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह से रात 11 बजे मुलाकात की।
पहलवानों की मुलाकात में क्या हुआ?
यौन शोषण का आरोप लगाने वाले पहलवानों ने गृह मंत्री अमित शाह से प्रदर्शन के 140 दिन के बाद मुलाकात की है। सरकार की ओर से पहलवानों के साथ की गई मुलाकात के बारे में नहीं बताया जा रहा है। पहलवान भी इस मुलाकात के बारे में कुछ नहीं बता रहे हैं?
बृजभूषण के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने की मांग
जानकारी के अनुसार, बीती रात अमित शाह से मिलकर पहलवानों ने अपनी चिंता जाहिर की और एक लंबी बैठक में सब कुछ बताया। पहलवानों ने गृह मंत्री से बृजभूषण के खिलाफ जल्द चार्जशीट दाखिल करवाने की अपील की, लेकिन फिलहाल कोई फैसला नहीं हो पाया है।

Home / Lucknow / Wrestlers Protest: अमित शाह से मीटिंग के बाद आम जिंदगी में वापस लौटे रेसलर, प्रोटेस्ट खत्म नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो