scriptरात को खुली विवाहिता की आंख तो देखा बिस्तर में घुसा है पड़ोसी, चिल्लाई तो मुंह दबा दिया… | Neighbour Rape Attempt Married Woman in Maharajganj | Patrika News

रात को खुली विवाहिता की आंख तो देखा बिस्तर में घुसा है पड़ोसी, चिल्लाई तो मुंह दबा दिया…

locationमहाराजगंजPublished: Jun 14, 2018 10:27:31 am

महाराजगंज में पड़ोसी ने बरामदे में सो रही विवाहिता के साथ हुई घटना, शोर मचाने पर मारपीट और लूटपाट का भी आरोप, एसएसीएसटी में केस दर्ज।

Rape

रेप

महराजगंज. पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सो रही विवाहिता के साथ अश्लील हरकत ,लूटपाट ,मारपीट के मामले में पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर गांव के एक आरोपी पर केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा है। महिला ने घटना के दो दिन बाद पुलिस को तहरीर दी है।
इसे भी पढ़ें
केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से बद्तमीजी, कार सवार तीन युवकों ने किया पीछा, काफिले में घुसने की कोशिश

क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली अनुसूचित जाति की विवाहिता ने पुरंदरपुर थाने में तहरीर देकर 11 जून को गांव के एक व्यक्ति पर आरोप लगाया था की रात में लगभग 10 बजे वह खाना खाने के बाद अपने बरामदे में सो गई थी। उसे अकेला सोया हुआ देख गांव का ही उमेश चन्द यादव पुत्र शंकर यादव ने मेरे कपड़ा उठाकर अश्लील हरकत करने लगा। तभी मेरी नीद खुल गई और मै शोर मचाने लगी। आरोपी मेरे मुंह को दबाकर मारने पीटने लगा। साथ ही जान से मार देने की धमकी देते हुए मेरे गले से मंगल सूत्र को छीन कर फरार हो गया।
इसे भी पढ़ें
50 के ईनामी बदमाश ने इलाहाबाद में दो युवकों पर किया हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग कर फैलाई दहशत


आरोपी ने धमकी दी की अगर किसी से शिकायत की तो तुम्हारी हत्या कर देंगे। पुरंदरपुर पुलिस ने तहरीर पाते ही मामले की जांच कर आरोपी पर छेड़छाड़ एससीएसटी, लूटपाट, मारपीट जान मारने की धमकी समेत केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
By Yashoda Srivastava
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो