scriptAyodhya Verdict: सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट प्रसारित करने पर दो के खिलाफ मामला दर्ज | ayodhya verdict Case filed against 2 for Offensive post on socialmedia | Patrika News
मैनपुरी

Ayodhya Verdict: सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट प्रसारित करने पर दो के खिलाफ मामला दर्ज

संवेदनशील होने के कारण डीएम, एसपी, एएसपी समेत बड़ी संख्या में पुलिसबल सुरक्षा की कमान संभाले हुए हैं।

मैनपुरीNov 11, 2019 / 12:18 pm

suchita mishra

Social media

Social media

मैनपुरी। Ayodhya verdict के बाद सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालकर प्रसारित करने वाले दो लोगों के खिलाफ बेवर और भोगांव थाना में मुकदमा दर्ज हुआ है। बता दें कि मामला संवेदनशील होने के कारण डीएम, एसपी, एएसपी समेत बड़ी संख्या में पुलिसबल सुरक्षा की दृष्टि से जिले में कमान संभाले हुए हैं। वहीं साइबर सेल भी सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखे हुए है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालो को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें
यू

पी की सबसे बड़ी खबर, सात बड़े नेताओं को मायावती ने पार्टी से निकाला, ये है वजह

ये है मामला
रविवार को शिव पाठक बाबा नामक एक शख्स ने सोशल मीडिया पर अयोध्या मामले को लेकर पोस्ट की। पोस्ट होते ही साइबर सेल अलर्ट हो गई, इसके बाद कस्बा प्रभारी शुभम सिंह ने युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कराया। वहीं बेवर पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक गलत सूचना प्रसारित किए जाने के मामले में विकास तिवारी नामक एक शख्स के विरुद्ध मामला दर्ज कराया। पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है। बता दें कि शनिवार को कासगंज में भी एक युवक को गिरफ्तार किया गया था। फैसला आने के बाद अंकुर मिश्रा नामक युवक ने भड़काऊ पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी।

Home / Mainpuri / Ayodhya Verdict: सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट प्रसारित करने पर दो के खिलाफ मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो