scriptजब गिरफ्तारी के बाद सीरियल किलर ने पुलिस से मांगा अपना ‘लकी तमंचा’ … | UP Police Shocked on Demand of Serial Killer Gaurav Chauhan | Patrika News
मैनपुरी

जब गिरफ्तारी के बाद सीरियल किलर ने पुलिस से मांगा अपना ‘लकी तमंचा’ …

सीरियल किलर गौरव चौहान की गिरफ्तारी के उसने जो कबूल किया उसे सुन पुलिस भी हैरान रह गई।

मैनपुरीOct 28, 2018 / 07:36 pm

अमित शर्मा

mainpuri police

जब गिरफ्तारी के बाद सीरियल किलर ने पुलिस से मांगा अपना ‘लकी तमंचा’ …

मैनपुरी। कई जनपदों में हत्याओं के मामले में में वांछित चल रहा सीरियल किलर गौरव चौहान पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। सीरियल किलर गौराव चौहान की गिरफ्तारी के बाद उसने जो राज उगले उसे सुन पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस जिन हत्या काण्ड के लिए उसे खोज रही थी उससे उसकी गुनाह की फेहरिस्त काफी लंबी है।
14 हत्याएं कबूली

थाना कोतवाली के हरचंदपुर का निवासी सीरियल किलर गौरव चौहान पुलिस के हत्थे जब चढ़ा तो चौंकाने वाले खुलासे हुए। सीरियल किलर गौरव ने 14 हत्याएं करने की बात पुलिस के सामने कबूल की है। जिनमें से सिर्फ चार हत्याओं में वह नामजद था बाकी की हत्याओं के बारे में पुलिस को उसपर शक भी नहीं था। यह राज सिर्फ गौरव चौहान ही जानता था।
हत्या के इरादे से आया था

मैनपुरी जनपद के पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि शनिवार को जब गौरव चौहान को गिरफ्तार किया गया है तब भी यह किसी की हत्या करने के प्रयास में ही दिल्ली से मैनपुरी आया था लेकिन किसकी हत्या करने आया था उसको लेकर अभी पूछताछ चल रही है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार मुठभेड़ के दौरान इसके कब्जे से जो 315 बोर का तमंचा व 11 कारतूस बरामद किये गये हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गौरव चौहान ने 14 हत्याओं के बारे में गुनाह कबूल किया है।
लकी तमंचा मांगा

पुलिस तब हैरान रह गई जब सीरियल किलर ने पुलिस से अपना तमंचा वापस लौटाने का अनुरोध किया।गौरव पुलिस से कह रहा था कि यह तमंचा उसके लिए बहुत ही लकी है, जिसकी नाल से निकली हर गोली से टारगेट की मौत निश्चित हुई है। पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि हो सकता है इसने 14 हत्याओं के अलावा और भी हत्याएं की हों जिसे लेकर पूछताछ चल रही है। मुठभेड़ के दौरान गौरव का एक साथ आशू गौर फरार होने में सफल रहा जिस पर 50,000 का इनाम घोषित है।

Home / Mainpuri / जब गिरफ्तारी के बाद सीरियल किलर ने पुलिस से मांगा अपना ‘लकी तमंचा’ …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो