scriptमंदसौर में अब प्रशासनिक अधिकारी अनिश्चितकालहड़ताल पर , ये हो गए परेशान | Now administrative officer in Mandsaur on indefinite strike, he got up | Patrika News
मंदसौर

मंदसौर में अब प्रशासनिक अधिकारी अनिश्चितकालहड़ताल पर , ये हो गए परेशान

मंदसौर में अब प्रशासनिक अधिकारी अनिश्चितकालहड़ताल पर , ये हो गए परेशान

मंदसौरSep 22, 2020 / 12:35 am

Vikas Tiwari

patrika_logo.jpg
मंदसौर.
मप्र राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के बैनल तले जिले के सभी विकासखंड व तहसीलों में काम करने वाले प्रशासकिन अधिकारियों ने कलेक्टर मनोज पुष्प को ज्ञापन सौंपा। हड़ताल पर रहते हुए जिले के सभी एसडीएम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार व अन्य अधिकारियों ने मुयमंत्री नाम ज्ञापन सौंप सुरक्षा की मांग की। इसमें उन्होंने छिदवाड़ा के चौरेई में एसडीएम सीपी पटेल पर हुए हमले में शामिल व्यक्तियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। एसडीएम के मुंह पर कालिख पोतने के मामले में प्रदेशस्तर पर प्रशासनिक अधिकारी लामबंद हो गए है। इसी मामले में सीएम के नाम कलेक्टर को ज्ञापन देकर जिले के सभी प्रशासनिक अधिकारी अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल पर गए है। मंदसौर एसडीएम वीरप्रतापसिंह, गरोठ एसडीएम आरपी वर्मा, संदीप शिवा, तहसीलदार नारायण नांदेड़ा सहित अन्य सदस्य व पदाधिकारी सहित अन्य अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल पर गए है। सीएम से ज्ञापन में उन्होंने हमला करने वाले लोगों पर सत कार्रवाई करने की मांग की है।
अफसर हड़ताल पर काम हुआ ठप
प्रशासनिक अधिकारियों के हड़ताल पर जाने के कारण जिले के सभी विकासखंड व तहसीलों में काम-काज ठप हो गया है। इसमें एसडीएम से लेकर तहसीलदार स्तर तक के काम प्रभावित हुए है। वर्तमान में जिले में फसल नुकसानी के बाद सर्वे और फसल कटाई प्रयोग के साथ ही फसल बीमा के साथ कोविड जैसे मसलों पर काम चल रहा है। ऐसे में प्रशासकिन अधिकारियेंा के हड़ताल पर जाने की स्थिति में जिले की हर एक तहसील में काम-काज प्रभावित हुआ है।
…………….

Home / Mandsaur / मंदसौर में अब प्रशासनिक अधिकारी अनिश्चितकालहड़ताल पर , ये हो गए परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो