scriptआंख-मिचौली खेलते खेलते हमेशा के लिए बंद कर दी ननद की आंखे, कातिल भाभी का पर्दाफाश | woman killed her sister-in-law playing a blind eye game | Patrika News
मंदसौर

आंख-मिचौली खेलते खेलते हमेशा के लिए बंद कर दी ननद की आंखे, कातिल भाभी का पर्दाफाश

14 साल की नाबालिग ननद की हत्यारी भाभी ने पुलिस पूछताछ में किया चौंका देने वाला खुलासा…

मंदसौरOct 05, 2021 / 02:28 pm

Hitendra Sharma

buri_eyes_01.png

मंदसौर. मंदसौर में एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। शहर की व्यास कॉलोनी में रहने वाली 14 साल की नाबालिग हर्षिता श्रोत्रिया की मौत का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने जो खुलासा किया है वो चौंका देने वाला है। हर्षिता की हत्यारी कोई और नहीं बल्कि उसकी सगी भाभी निकली है। जिसने पहले तो आंख मिचौली का खेल खेलते खेलते ननद को मौत की नींद सुला दिया था। हर्षिता की मौत के बाद उसके पिता ने हर्षिता की भाभी और उसके पिता पर हत्या का आरोप लगाया था। इसी आधार पर पुलिस ने तफ्तीश आगे बढ़ाई तो कातिल भाभी का पर्दाफाश हो गया।

2 अक्टूबर को हुई थी हर्षिता की हत्या
मंदसौर की व्यास कॉलोनी में रहने वाली 14 सला की हर्षिता श्रोत्रिय का शव 2 अक्टूबर को उसके ही घर के आंगन में बने कुएं में मिला था। घटना के बाद हर्षिता के पिता ने बहु रश्मि और उसके पिता पर हत्या का शक जताया था। इस आधार पर जब पुलिस ने हर्षिता की भाभी रश्मि और उसके पिता को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो भाभी रश्मि ने वारदात को अंजाम देना कबूल लिया। घटना में रश्मि के पिता की कोई संलिप्तता सामने नहीं आई है। आरोपी रश्मि ने ननद हर्षिता की हत्या की जो वजह पुलिस को बताई है उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए।

buri_eyes_inside.png

आंख मिचौली खेलते खेलते सुला दिया मौत की नींद
पुलिस की पूछताछ में आरोपी रश्मि ने बताया कि ननद हर्षिता उसकी हर हरकतों पर नजर रखती थी और छोटी-मोटी बातें भी पति को बता देती थी। जिसके कारण कई बार उसका पति के साथ झगड़ा भी हुआ। इसी बात से नाराज रश्मि ननद हर्षिता से नफरत करने लगी थी। नफरत इस कदर बढ़ चुकी थी कि उसने उसकी हत्या की साजिश रची। आंख मिचौली खेलने के बहाने रश्मि ने हर्षिता के आंखों पर पट्टी बांधी और फिर उसे चाकू घोंप दिए। चाकू मारने के बाद रश्मि ने हर्षिता को घर के आंगन में बने कुएं में धक्का दे दिया था। रश्मि छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर की रहने वाली है जिसने हर्षिता के भाई से लव मैरिज की थी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84musk

Home / Mandsaur / आंख-मिचौली खेलते खेलते हमेशा के लिए बंद कर दी ननद की आंखे, कातिल भाभी का पर्दाफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो