scriptGold Rate Today : करवाचौथ से पहले खरीदें सोना और चांदी के गहने, जानिए कितना हो गया है सस्ता | Gold Rate Today 28th October 2020, Gold and Silver Price in India | Patrika News
कारोबार

Gold Rate Today : करवाचौथ से पहले खरीदें सोना और चांदी के गहने, जानिए कितना हो गया है सस्ता

वायदा बाजार में सोने और चांदी की कीमत में देखने को मिल रही है बड़ी गिरावट
सोने की कीमत में 100 रुपए से ज्यादा, चांदी की कीमत 350 रुपए की कटौती

Oct 28, 2020 / 09:14 am

Saurabh Sharma

Gold Rate Today

Gold Rate Today

नई दिल्ली। आज बुधवार को वायदा बाजार में सोने और चांदी की कीमत में बड़ी गिरावट देखने को मिल रही है। खास बात तो ये है कि कुछ ही दिनों में करवाचौथ आने वाला है। ऐसे में अपने पार्टनर के लिए सोना और चांदी का गहना खरीदने का यह अच्छा मौका दिखाई दे रहा है। जानकारों की मानें तो आने वाले दिनों में सोने और चांदी की कीमत में और कटौती देखने को मिल सकती है।

पहले बात सोने की करें तो मौजूदा समय में सोने की कीमत में 101 रुपए प्रति दस ग्राम की गिरावट देखने को मिल रही है। जिसकी वजह से सोना 50,860 रुपए की गिरावट के साथ कारोबार कर रहा है। जबकि आज सोना हल्की बढ़त के साथ 51065 रुपए प्रति दस ग्राम पर खुला था। जबकि मंगलवार रात को सोना 50,961 रुपए प्रति दस ग्राम पर बंद हुआ था।

वहीं बात चांदी की करें तो उसमें बड़ी गिरावट देखने को मिल रही है। वायदा बाजार के आंकड़ों के अनुसार चांदी 314 रुपए की गिरावट के साथ 61967 रुपए प्रति किलोग्राम पर करोबार कर रही है। जबकि आज चांदी गिरावट के साथ 62060 रुपए प्रति किलोग्राम के साथ खुली थी। जबकि मंगलवार रात को चांदी के दाम 62281 रुपए प्रति किलोग्राम पर बंद हुए थे।

Home / Business / Gold Rate Today : करवाचौथ से पहले खरीदें सोना और चांदी के गहने, जानिए कितना हो गया है सस्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो