scriptCoronavirus Update : मथुरा जेल में 52 विचाराधीन कैदी हुए कोरोना संक्रमित | 52 more undertrials prisoners corona positive in mathura jail | Patrika News
मथुरा

Coronavirus Update : मथुरा जेल में 52 विचाराधीन कैदी हुए कोरोना संक्रमित

एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि कोरोना संक्रमित विचाराधीन कैदियों का उपचार मथुरा जेल में बनाए गए कोविड देखभाल केंद्र में किया जा रहा है।

मथुराApr 26, 2021 / 05:08 pm

lokesh verma

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मथुरा. कोरोना वायरस के चलते देश में त्राहि-त्राहि मची हुई है। कोरोना संक्रमण शहर से लेकर गांव तक पहुंच चुका है। वहीं इससे जेल भी सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश की मथुरा जेल का है। जहां बंद 52 और विचाराधीन कैदी कोरोना संक्रमित मिले हैं। अधिकारियों ने बताया कि रविवार को आई रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। फिलहाल संक्रमित कैदियों को क्वारंटीन कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें- कोरोना ने तोड़े पिछले सभी रिकॉर्ड, एक दिन में मिले सर्वाधिक मरीज और सबसे ज्यादा मौत

बता दें कि पिछले दस दिन में इससे पहले 46 विचाराधीन कैदी संक्रमित मिल चुके हैं। इस संबंध में एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि फिलहाल कोरोना संक्रमित विचाराधीन कैदियों का उपचार जेल में बनाए गए कोविड देखभाल केंद्र में किया जा रहा है। इसके अलावा जिन कैदियों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, वहां भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। उन्होंने बताया कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के सदस्य सिद्दीकी कप्पन केएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं। फिलहाल उनकी हालत में सुधार है।
व्यापारी की तेज बुखार से मौत, पुलिसकर्मियों ने कराया अंतिम संस्कार

इसी बीच मथुरा के गोवर्धन कस्बे में तेज बुखार के कारण एक व्यापारी शंकरलाल गर्ग की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कोरोना के खौफ के चलते शंकरलाल गर्ग की मौत के बाद कोई कंधा देने वाला भी नसीब नहीं हुआ। जब कोई नहीं पहुंचा तो शंकरलाल की बेटी ने थाने पहुंच अंत्येष्टि की गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मृतक शंकरलाल गर्ग को कंधा देकर श्मशान पहुंचाया। इसके बाद पुलिस ने ही हिंदू रिति-रिवाज से अंतिम संस्कार करवाया। इस पर एसएसपी ने गोवर्धन के प्रभारी निरीक्षक समेत सभी पुलिसकर्मियों की प्रशंसा करते हुए प्रशस्ति से सम्मानित किया।

Home / Mathura / Coronavirus Update : मथुरा जेल में 52 विचाराधीन कैदी हुए कोरोना संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो