प्रेमी युगल ने लगाई आग, नाबालिग प्रेमिका की मौके पर मौत, प्रेमी की हालत गंभीर

मामले की खबर लगते ही गांव में पुलिस मौके पर पहुंच गयी और लड़की की चिता से जलती लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मथुरा। गोवर्धन क्षेत्र के गांव कुंजेरा में प्रेम प्रसंग के चलते एक नाबालिग किशोरी और युवक ने खुद को आग लगा ली, जिसमें किशोरी की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि युवक को गंभीर हालात में परिजन निजी अस्पताल ले गए, जहां उसकी गंभीर हालात बनी हुई है। मामले की खबर लगते ही गांव में पुलिस मौके पर पहुंच गयी और लड़की की चिता से जलती लाश को कब्जे में लेकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- मौसम ने ली करवट, लगातार हो रही बारिश से आबोहवा सुधरी तो वायरल का बढ़ा प्रकोप

ये है मामला

बता दें कि थाना गोवर्धन क्षेत्र के गांव कुंजेरा में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक और युवती ने खुद को आग के हवाले कर दिया। गांव वालों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जलती चिता से लड़की को बाहर निकाला लेकिन तब तक लड़की की मौत हो चुकी थी। तथा लड़के के परिजन लड़के को लेकर मथुरा हॉस्पिटल दौड़ लिए। सूत्रों के अनुसार लड़के की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- Bhopal Shatabdi Express में बम की सूचना से हड़कंप

ये बोले सीओ गोवर्धन

सूचना पर गोवर्धन क्षेत्राधिकारी वरूण कुमार सिंह मय फोर्स कुंजेरा पंहुच गए और लड़की का शव कब्जे में ले पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जांच प्रारंभ कर दी है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned