scriptएक बार फिर मौसम विभाग का अलर्ट, प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी | Meteorological Department released storm Alert | Patrika News
मथुरा

एक बार फिर मौसम विभाग का अलर्ट, प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वो आंधी तूफान और बारिश के समय सुरक्षित स्थान पर रहें।

मथुराJul 05, 2018 / 08:51 pm

अमित शर्मा

Storm Alert

एक बार फिर मौसम विभाग का अलर्ट, प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

मथुरा। मौसम विभाग की चेतावनी के बाद मथुरा जिला प्रशासन ने अपनी कमर कस ली है। मौसम विभाग द्वारा मिले अलर्ट के बाद सभी तैयारी पूरी कर ली गई हैं। प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वो आंधी तूफान और बारिश के समय सुरक्षित स्थान पर रहें।
यह भी पढ़ें

अमित शाह ने जाति और परिवार की राजनीतिक करने वालों पर बोला हमला, देखें वीडियो

आंधी तूफान के समय न निकलें बाहर
पिछले कई दिन से लगातार बिगड़ते मौसम के मिजाज को देखते हुए भारतीय मौसम विभाग के द्वारा अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के इस अलर्ट में भारी आंधी तूफान और बारिश होने की आशंका जताई है। वहीं मौसम विभाग द्वारा किये गए अलर्ट के बारे में बताते हुए एडीएम वित्त रविन्द्र कुमार ने कहा की भारतीय मौसम विभाग ने आज भारी बारिश के साथ-साथ आंधी तूफान की आने की चेतावनी जारी की है। इसी को देखते हुए जिला प्रशासन ने भी सभी इंतजाम पूरे कर लिए हैं मुख्यालय पर कंट्रोल रूम बनाया है। डॉक्टरों की टीमों को भी अलर्ट पर रखा है। आंधी बारिश के समय कोई भी अप्रिय घटना होती है उस को ध्यान में रखते हुए लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया जाएगा। साथ ही क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि वो बारिश और आंधी के समय अपने घरों से न निकलें।

Home / Mathura / एक बार फिर मौसम विभाग का अलर्ट, प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो