अमित शाह ने जाति और परिवार की राजनीतिक करने वालों पर बोला हमला, देखें वीडियो

Bhanu Pratap Singh

Publish: Jul, 05 2018 08:24:22 PM (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India

आगरा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जाति और परिवार की राजनीतिक करने वाले राजनीतिक दलों पर हमला बोला है। सूरसदन सभागार में प्रबुद्धजन संवाद में उन्होंने कहा कि भाजपा ही अकेली ऐसी पार्टी है, जो परिवारवाद से नहीं, विचारधारा से चलती है।

पार्टी का उद्देश्य समस्त हिन्दुस्तान का कल्याण

अमित शाह ने कहा - सारी पार्टियां किसी न किसी जाति विशेष के साथ जुड़ी हैं या किसी न किसी परिवार विशेष से रिश्ता है। जब पार्टियां जाति विशेष या परिवार विशेष से जुड़ती हैं तो उनका उद्देश्य परिवार और जाति के कल्याण का रह जाता है, राष्ट्र का कल्याण नहीं कर सकते। इन सभी पार्टियों में भारतीय जनता पार्टी ही अकेली ऐसी पार्टी है, जो परिवारवाद से नहीं, विचारधारा से चलती है। जिस पार्टी का उद्देश्य परिवार या जाति का कल्याण नहीं है, उस पार्टी का उद्देश्य समस्त हिन्दुस्तान का कल्याण है।

50 करोड़ लोगों को फायदा पहुंचाया

इस मौके पर अमित शाह ने केन्द्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने कहा - मैं सरकार के सारे काम बता नहीं सकता है। सबसे पहले हमने संकल्प लिया देश के उन 50 करोड़ लोगों को आगे लाने का, जिन्हें आजादी के बाद से आज तक फायदा नहीं मिला। इन्हें कांग्रेस की, राहुल की चार पीढ़ियों ने फयदा नहीं पहुंचाया। उन्हें फायदा पहुंचाने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया। सम्मेलन को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संबोधित किया।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned