scriptअमित शाह ने दिया मोदी सरकार के चार साल का हिसाब, राहुल गांधी के लिए कही ये बड़ी बात | BJP president Amit shah Praises Modi sarkar and attacks on Rahul Gandh | Patrika News

अमित शाह ने दिया मोदी सरकार के चार साल का हिसाब, राहुल गांधी के लिए कही ये बड़ी बात

locationआगराPublished: Jul 05, 2018 08:04:09 pm

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आगरा के सूरसदन में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन मोदी सरकार के चार साल का हिसाब दिया।

BJP president Amit shah

BJP president Amit shah

आगरा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आगरा के सूरसदन में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन मोदी सरकार के चार साल का हिसाब दिया। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को हिसाब देने की हमें कोई जरूरत नहीं है, ये हिसाब देश की सवा सौ करोड़ जनता को दिया जा रहा है, जिसने भाजपा सरकार को दिल्ली में शासन करने का मौका दिया।
70 साल वाले पूछ रहे पांच साल में क्या किया
अमित शाह ने कहा कि 70 साल तक देश पर शासन करने वाले आज पूछ रहे हैं, कि चार साल की भाजपा सरकार ने देश को क्या दिया। जबाव तो जनता उनसे भी मांग रही है कि उनकी चार पीढ़ियों ने देश को क्या दिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के उन गरीबों के बारे में सोचा, जिनको आजादी के बाद किसी ने नहीं देखा। देश की उन मां के बारे में सोचा, जो चूल्हे की आग में न चाहते हुए भी चार सौ सिगरेट का धुआं अपने फेफड़ों में बसा लेती थीं। मुद्रा योजना से उन युवाओं के बारे में सोचा, जिनके लिए पिछली सरकारों ने बैंक के दरवाजे बंद कर रखे थे।
पकोड़ा बेचने पर राजनीति क्यों
अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने जब कहा कि पकोड़ा बेचना भी रोजगार है। तो इस बयान पर राजीनीति हुई। उन्होने कहा कि यदि देश का युवा पकोड़ा बेचकर अपना जीवन यापन करता है, तो वो भी देश के विकास में कहीं न कहीं मील का पत्थर साबित हो रहा है। मुद्रा योजना के माध्यम से देश के 12 करोड़ युवाओं को एक से दो लाख का लोन दिया गया। इस लोन से इन युवाओं ने अपने छोटे छोटे रोजगार खोले। देखने में ये रकम बहुत छोटी है, लेकिन उन युवाओं से विपक्षी पूछें, कि इस रकम ने उन्हें सम्मान के साथ जीवन यापन करने का एक साधन दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो