scriptSeema Haider given big responsibility in Lok Sabha elections 2024 | सीमा हैदर को लोकसभा चुनाव में दी गई बड़ी जिम्मेदारी, रालोद ने बताया अपना प्लान | Patrika News

सीमा हैदर को लोकसभा चुनाव में दी गई बड़ी जिम्मेदारी, रालोद ने बताया अपना प्लान

locationमथुराPublished: Feb 05, 2024 10:05:00 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में मथुरा से जीत के लिए पार्टी पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर को चुनावी मैदान में प्रचार के लिए उतारने का मन बना ली है।

seema_haidar_news_today.jpg
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर रालोद ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। मथुरा की राजनीति में पकड़ मजबूत करने के लिए रालोद ने अपने प्लान तैयार कर लिए हैं। लोकसभा चुनाव में मथुरा से जीत के लिए पार्टी पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर को चुनावी मैदान में प्रचार के लिए उतारने का मन बना ली है। रालोद के प्रतिनिधिमंडल ने पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर से उनके रघुपुरा स्थित आवास पर मुलाकात कर लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की।
रालोद के प्रदेश उपाध्यक्ष कुंवर नरेंद्र सिंह ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी किशोर सिंह, गोविंद, स्वतंत्र पाल सिंह आदि रघुपुरा एक शादी समारोह में पहुंचे थे। वहीँ सीमा हैदर से उनकी मुलाकात हुई। उन्होंने बताया कि 2024 लोकसभा चुनाव में उन्हें प्रचार प्रसार के लिए आमंत्रित किया गया है। वहीँ, सीमा हैदर ने मथुरा आने का वायदा किया है। बता दें, सीमा ने वृंदावन स्थित प्रेम मंदिर देखने की भी इच्छा जताई है। कुंवर नरेंद्र सिंह ने सीमा हैदर को मथुरा का पेड़ा एवं राधाकृष्ण की एक प्रतिमा भेंट की।

ट्रेंडिंग वीडियो