scriptमुख्तार अंसारी गैंग के शूटरों पर कसने लगा शिकंजा, रामू मल्लाह समेत दो पर 25 हजार का इनाम घोषित | Police apply Rs 25000 Reward on Mukhtar Ansari Gang 2 Shooters | Patrika News
मऊ

मुख्तार अंसारी गैंग के शूटरों पर कसने लगा शिकंजा, रामू मल्लाह समेत दो पर 25 हजार का इनाम घोषित

कृष्णानंद राय हत्याकांड में आरोपी था रामू मल्लाह।

मऊJan 08, 2020 / 02:46 pm

रफतउद्दीन फरीद

Mukhtar Ansari

मुख्तार अंसारी

मऊ. उत्तर प्रदेश पुलिस ने बाहुबली बसपा विधायक मुख्तार अंसारी गैंग के शूटरों पर शिकंजा कसने लगी है। पुलिस ने अंसारी गैंग के शूटर कहे जाने वाले कृष्णानंद राय हत्यकांड में आरोपी रहे रामू मल्लाह और अनुज कन्नौजिया पर 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है। अवैध शस्त्र लाइसेंस के मामले के बाद बाहुबली मुख्तार अंसारी गैंग पर बड़ी कार्रवाई की गयी है। फरार शूटरों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम लगा दी गयी है।
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य़ ने बताया कि जिले में माफिया, ट्रैक्सी स्टैण्ड के माफिया, अवैध शस्त्र को लेकर माफिया पर कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में मुख्तार अंसारी गैंग से संबंधित शूटरों उनके उपर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। अनुज कन्नौजिया मऊ और रामू मल्लाह गाजीपुर का रहने वाला है। ये दोनों के खिलाफ 2010 में दक्षिणटोला थाने के गैंग्सटर एक्ट मामले में एमपी/एमएलए कोर्ट में सुनवायी चल रही है। इस मामले में ये अब तक हाजिर भी नहीं हुए हैं। उनके खिलाफ अभी हाल ही में कुर्की की कार्य़वाही की गयी है। इनकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है और वही जल्द ही इनकी गिरफ्तारी की जायेगी।
By Correspondence

Home / Mau / मुख्तार अंसारी गैंग के शूटरों पर कसने लगा शिकंजा, रामू मल्लाह समेत दो पर 25 हजार का इनाम घोषित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो