scriptसीएम योगी की सख्ती के बाद भी मेरठ में एक दिन में मिले 25 नए केस, संक्रमितों की संख्या 300 के पार | 25 New coronavirus positive case found in meerut | Patrika News
मेरठ

सीएम योगी की सख्ती के बाद भी मेरठ में एक दिन में मिले 25 नए केस, संक्रमितों की संख्या 300 के पार

Highlights
– मेरठ में आए दिन मिल रही कोरोना की नई चेन- जिले में आए दिन बेकाबू हाेते जा रहे हालात- प्रशासनिक अमले के प्रयास भी नाकाफी

मेरठMay 16, 2020 / 11:35 am

lokesh verma

Coronavirus: कोरोना संक्रमण से अहमदाबाद में अब तक 400 ने दम तोड़ा मौत,  गुजरात की 80 फीसदी मौत

Coronavirus: कोरोना संक्रमण से अहमदाबाद में अब तक 400 ने दम तोड़ा मौत, गुजरात की 80 फीसदी मौत

मेरठ. कोरोना संक्रमण पर रोक लगाने के लिए इस समय जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टीम से लेकर प्रशासनिक स्तर पर कवायद जारी है, लेकिन इसके बाद भी कोरोना बेकाबू है। जिले में शुक्रवार की रात को 25 नए मरीज मिलने सनसनी फैल गई। वहीं स्वास्थ्य विभाग के हाथ-पांव भी फूले हुए हैं।
यह भी पढ़ें- खंडहर हवेली की खुदाई मेें मिले सोने-चांदी के खजाने को छिपाकर घर ले गए मजदूर, ऐसे खुला राज

जिले में कोरोना का संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है, शुक्रवार को एक साथ 25 नए मामले सामने आने से जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक झटके में 300 के पार पहुंच गई। सभी नए मरीज पुराने संक्रमितों के संपर्क वाले हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण की चेन लंबी खिंचने की आशंका गहरा गई है। वहीं, जिले में नए संक्रमितों के मुकाबले पुराने मरीजों के ठीक होने का औसत भी काफी धीमा है।
सीएमओ डाॅ. राजकुमार ने बताया कि शुक्रवार को जिले में 25 और नए मरीज सामने आए हैं। हालांकि अभी तक स्वास्थ्य विभाग की ओर से इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन विश्वस्त सूत्रों के अनुसार शुक्रवार के संक्रमितों का आंकड़ा इसी के आसपास है। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 300 को पार कर कुल 310 तक पहुंच गई। जानकारी के अनुसार, तेजगढ़ी स्थित टेलीफोन एक्सचेंज के सामने गली नंबर-2 में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला के परिवार के 6 सदस्य भी पॉजीटिव निकले हैं। इसके अलावा तारापुरी निवासी गर्भवती महिला भी कोरोना संक्रमित निकली। इसी तरह अन्य संक्रमित भी पुराने मरीजों के संपर्क वाले हैं।
वहीं जिले में एकसाथ 25 लोगों के करोनो पॉजीटिव निकले से स्वास्थ्य विभाग में भी हड़कंप मचा है। बता दें कि जिले में कोरोना से राहत की कुछ उम्मीद नहीं दिख रही है। इसके चलते 17 लोग अभी तक जान गंवा चुके हैं। जबकि इलाज के बाद राहत पाने वाले लोगों की संख्या काफी कम है।

Home / Meerut / सीएम योगी की सख्ती के बाद भी मेरठ में एक दिन में मिले 25 नए केस, संक्रमितों की संख्या 300 के पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो