script53 साल के अधेड़ पड़ोसी ने पानी मांगने के बहाने 5 साल की मासूम से किया दुष्कर्म | 53-year-old neighbor raped 5-year-old innocent | Patrika News
मेरठ

53 साल के अधेड़ पड़ोसी ने पानी मांगने के बहाने 5 साल की मासूम से किया दुष्कर्म

Highlights
– पानी मांगने के बहाने घर में घुसा था पड़ोसी
– दुष्कर्म के बाद बच्ची से बोला, किसी को बताया तो मारकर नाले में फेंक देगा
– आप पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात

मेरठNov 29, 2020 / 01:11 pm

lokesh verma

girl-rape.jpg

Mama rapes innocent girl in Singrauli, goes to jail

मेरठ. 53 साल के एक अधेड़ द्वारा 5 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अधेड़ कोई और नहीं पड़ोस में ही रहने वाला व्यक्ति है। घटना के बाद से खौफजदा मासूम भय में है और रो रही है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मासूम को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- 2 दिन में 4 हत्याओं से दहला बलिया, सहेली के सामने लड़की का गला रेता, मां-बेटी की हत्या, अब अधेड़ की नृशंस हत्या

दुष्कर्म का शिकार हुई बेटी की मां ने बताया की आरोपी उनका पड़ोसी है, जिसकी उम्र लगभग 53 साल की है। आरोपी ने उनकी बेटी से पानी मांगा था, जब बिटिया अंदर पानी लेने के लिए गई तो घर का दरवाजा बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे पीटा भी गया। आरोपी ने कहा कि अगर घर में किसी को यह बात बताई तो गला दबाकर पीछे नाले में फेंक देगा। बिटिया भय के कारण कुछ बता नहीं रही थी, सिर्फ रो रही थी। जब उन्होंने उसकी हालत देखी तो उसे लेकर थाने गई और रिपोर्ट लिखाई। बिटिया का मेडिकल भी हो गया है, लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं आई है। जिसके कारण अभी इलाज शुरू नहीं हो पा रहा है।
आप पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा। आप के प्रदेश सचिव अंकुश चौधरी ने कहा कि बिटिया के इलाज में अगर कोई दिक्कत हो तो पार्टी की तरफ से इलाज और कानूनी मदद की जाएगी। जिला अध्यक्ष ओपी संत ने कहा की पार्टी पीड़ित परिवार के साथ हैं किसी भी प्रकार की दिक्कत हो तो पार्टी आपके सहयोग में सदैव तत्पर रहेगी।

Home / Meerut / 53 साल के अधेड़ पड़ोसी ने पानी मांगने के बहाने 5 साल की मासूम से किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो