scriptabandoned newborn found in meerut up dies | मेरठ में मिली लावारिस नवजात, जिंदा बच्ची पर उछल रहे थे बंदर और कुत्ते | Patrika News

मेरठ में मिली लावारिस नवजात, जिंदा बच्ची पर उछल रहे थे बंदर और कुत्ते

locationमेरठPublished: Feb 07, 2024 04:08:29 pm

Submitted by:

Aman Pandey

UP News: उत्तर प्रदेश में मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पॉलीथिन बैग में लावारिस नवजजात बच्ची म‌िली है, जिस पर बंदर और कुत्ते उछल रहे थे। मां-बांप का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

abandoned newborn found in meerut up dies
UP News: मेरठ के टीपीनगर में एक कलयुगी मां ने अपनी नवजात बच्ची को थैले में डालकर श्मशान घाट के सामने फेंक दिया। लोगों ने जब नवजात को देखा तो उसे डॉक्टर के पास ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
ग्रामीणों के मुताबिक, बहुत देर से बच्चे की रोने की आवाज आ रही थी। ध्यान से सुनने पर पता चला कि मरघट के बाहर से बच्ची के रोने की आवाज आ रही है। उस ओर जाने पर एक पॉलिथीन बैग पर बंदर और कुत्ते कूद रहे थे। किसी तरह युवकों ने बंदरों और कुत्तों को भगाया। बैग खोलकर देखा तो उसमें बच्ची रखी थी, जो रो रही थी।

अस्पताल में ले गए बच्ची, हुई मौत
इसके बाद युवक ने पुलिस को सूचना दी। बच्ची को बैग से बाहर निकाला तो उसके हाथ पैर चल रहे थे। इस पर उसे केएमसी अस्पताल लेकर गए, जहां थोड़ी देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शमशान घाट के पास छोड़कर गया
पुलिस ने नवजात बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उधर, घटना को लेकर क्षेत्रवासियों में आक्रोश है‌। पुलिस का कहना है की नवजात बच्ची को फेकने वाली मां की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द उन्हें पकड़ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो