scriptCAA के समर्थन में भाजपाइयों ने लगाए ‘मोदी जी तुम देश संभालो, हम तुम्हारे साथ हैं’ के नारे | BJP human chain in support of CAA in meerut | Patrika News
मेरठ

CAA के समर्थन में भाजपाइयों ने लगाए ‘मोदी जी तुम देश संभालो, हम तुम्हारे साथ हैं’ के नारे

Highlights- नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में मेरठ में निकाली गई मानव श्रृंखला- लोगों ने जगह-जगह किया मानव श्रृंखला का स्वागत- रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की रैली में हजारों लोगों के जुटने का किया दावा

मेरठJan 20, 2020 / 11:24 am

lokesh verma

meerut.jpg
मेरठ. नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) लागू होने के बाद पूरे देश में जहां पक्ष और विपक्ष सामने आ गया है। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) सीएए के समर्थन में मानव श्रृंखला बनाकर इसका समर्थन कर रही है। इस मानव श्रृंखला में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा ‘मोदी जी तुम देश संभालो, हम तुम्हारे साथ हैं’ जैसे नारे लगाए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

CAA हिंसा में मारे गए अनस व सुलेमान के परिजनों को अखिलेश यादव ने भेजी 5-5 लाख की आर्थिक मदद

दरअसल, मेरठ मेे भाजयुमो के महानगर अध्यक्ष वीनस शर्मा एवं बीजेपी पार्टी के विधायकों ने देश में लागू हुए सीएए के समर्थन में सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मानव श्रृंखला बनाकर रैली निकाली। यह मानव श्रृंखला रैली प्रदेशभर की 98 जगहों पर एक साथ निकाली गई। इस रैली के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए कहा है कि ‘मोदी जी तुम देश संभालो, हम तुम्हारे साथ हैं’।
CAA के समर्थन में निकाली गई मानव श्रंखला रैली में मौजूद बीजेपी पार्टी से महानगर अध्यक्ष वीनस शर्मा, मेरठ दक्षिण से विधायक सोमेंद्र तोमर जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर का कहना है कि सीएए भारत की नागरिकता देने वाला कानून है न कि किसी की नागरिकता छीनने वाला कानून। बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा मेरठ में सीएए के समर्थन के लिए मानव श्रृंखला बनाकर इस अधिनियम का समर्थन किया गया है। उन्होंने बताया कि मेरठ में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की रैली में भी सीएए के समर्थन में वेस्ट यूपी के हर जनपद से हज़ारों लोग शामिल होंगे।

Home / Meerut / CAA के समर्थन में भाजपाइयों ने लगाए ‘मोदी जी तुम देश संभालो, हम तुम्हारे साथ हैं’ के नारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो