scriptभाजपा ने बनाया एयर स्ट्राइक पर ये चुनावी गाना हो रहा वायरल, देखें Video | BJP Song based on army air strikes Viral on social media | Patrika News
मेरठ

भाजपा ने बनाया एयर स्ट्राइक पर ये चुनावी गाना हो रहा वायरल, देखें Video

14 फरवरी को हुआ पुलवामा पर हमला, 13वीं पर ले लिया मोदी जी ने बदला…

मेरठMar 27, 2019 / 02:50 pm

lokesh verma

bjp air strike song

भाजपा ने बनाया एयर स्ट्राइक पर ये चुनावी गाना हो रहा वायरल, देखें Video

मेरठ. 2019 के लोकसभा का चुनावी बिगुल बज चुका है। इस बार चुनाव कुछ अलग तरह से कई मायनों में हाईटेक हो रहा है। पूरा चुनाव सोशल मीडिया पर लड़ा जा रहा है। नए तरीके के वीडियो और ग्राफिक्स यूटयूब और वाटसएेप ग्रुपों पर डाले जा रहे हैं। देखने में चुनावी माहौल भले ही बाहर से शांत दिख रहा हो, लेकिन भीतर ही भीतर चुनावी तेवर अपने पूरे शबाब पर है। सोशल मीडिया लोकसभा चुनाव को पूरी तरह से धार देने में जुटा हुआ है। इस बार होली के मौके पर भाजपा का एक वीडियो वायरल हुआ।
यह भी पढ़ें

लोक सभा चुनाव 2019: यूपी में पहली चुनावी रैली करेंगे पीएम मोदी, अभेद किले में तब्दील हुआ ये शहर, देखें वीडियो-

वीडियो में कलाकार डांस करते हुए भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई एयर स्ट्राइक का जिक्र किया जा रहा है। पूरा गाना ही एयर स्ट्राइक पर बनाया गया है। यह गाना आजकल भाजपाइयों के सोशल मीडिया ग्रुपों में खूब बज रहा है। वहीं यह आम लोगों तक भी पहुंचाया जा रहा है। गाने के बोल हैं 14 फरवरी को हुआ पुलवामा पर हमला, 13वीं पर ले लिया मोदी जी ने बदला। बोलो सा रा रा रा रा। पूरे गाने में पाकिस्तान पर की गई एयर स्ट्राइक का गुणगान किया गया है।

Home / Meerut / भाजपा ने बनाया एयर स्ट्राइक पर ये चुनावी गाना हो रहा वायरल, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो