scriptसुहागरात पर दुल्हन ने पिलाया ऐसा दूध कि पति के उड़े होश, थाने पहुंच गया मामला | Bride robbed her husband in honeymoon | Patrika News
मेरठ

सुहागरात पर दुल्हन ने पिलाया ऐसा दूध कि पति के उड़े होश, थाने पहुंच गया मामला

पति को सुहागरात में शिलाजीत बताकर दूध में डाली नींद की गोली, 25 अप्रैल को हुई थी लोनी में युवक की ससुरालियों ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

मेरठMay 01, 2021 / 10:26 pm

shivmani tyagi

लुटेरी दुल्हन

लुटेरी दुल्हन

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ meerut news शादी के बाद after marrige दुल्हन Bride ने सुहागरात पर पति को ऐसा दूध पिलाया कि उसके होश ही उड़ गए। दूध में पति को शिलाजीत डालने की बात बताकर उसमें नींद की गोलिया मिला दी। इसके बाद पति सो गया और दुल्हन घर में रखी सारी नकदी और जेवरात लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हाे गई।
यह भी पढ़ें

18 प्लस के लिए सात जिलों के 85 केंद्रों पर हो रहा कोरोना वैक्सीनेशन अगले पांच दिनों तक चलेगा : सीएम योगी


सुबह जब काफी देर तक भी कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों को शक हुआ। परिवार वालों ने काफी मशक्कत के बाद जब दरवाजा खोला तो अंदर दूल्हा बेहोश हालत में पड़ा था और दुल्हन गायब थी। परिजनों को मामला समझते देर नहीं लगी। परिजनों ने दूल्हे से होश में आने पर पूरे मामले की जानकारी ली तब जाकर पूरे मामले का पता चला ताे वह पुलिस थाने पहुंचे। बताया कि दुल्हन लाखों की नकदी और सोने के तीन लाख के जेवर भी साथ ले गई है। मेरठ में दुल्हन के आवास पर लोनी थाने की पुलिस ने छापा मारा तब जाकर मामले का पता चला।

यह भी पढ़ें

यूपी में शनिवार को पिछले 24 घंटों में 30317 नए कोरोनावायरस पाजिटिव, मौत की संख्या सुन चौंक जाएंगे

बता दें कि थाना ब्रह्मपुरी निवासी युवती की शादी लोनी में हुई थी। युवती के परिजनों का कहना है कि कॉलेज में पढ़ाई के दौरान युवती का प्रेम प्रसंग किठौर थाना क्षेत्र के गांव महलका निवासी युवक से हो गया था। युवक शादीशुदा है। इसलिए परिवार वालों ने उसके साथ शादी करने से इन्कार कर दिया था। बताया जाता है कि उक्त युवक के साथ ही युवती ससुराल से चली गई है। दोनों का मोबाइल भी बंद है। लोनी पुलिस पूछताछ के लिए युवती और युवक के घर आई थी। अभी तक दोनों का कोई पता नहीं चला है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में मदद मांगी है। उनको मदद का आश्वासन दिया गया है। युवक और युवती के मोबाइल सर्विलांस पर लगाए गए हैं।

Home / Meerut / सुहागरात पर दुल्हन ने पिलाया ऐसा दूध कि पति के उड़े होश, थाने पहुंच गया मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो