scriptपुलिस एनकाउंटर में 25 हजार इनामी को लगी गोली, रोकने पर गैंगस्टर ने की थी फायरिंग | Criminal carrying Rs 25,000 reward shot in police encounter | Patrika News
मेरठ

पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार इनामी को लगी गोली, रोकने पर गैंगस्टर ने की थी फायरिंग

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना कंकरखेड़ा इलाके में गुरुवार रात लुटेरे और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें गोली लगने के बाद घायल अवस्था में बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। इस पर एक दर्जन से ज्यादा लूट और गैंगस्टर के मुकदमे दर्ज हैं।

मेरठJan 05, 2024 / 02:49 pm

Aman Pandey

Criminal carrying Rs 25,000 reward shot in police encounter
मेरठ के थाना कंकरखेड़ा पुलिस और एसओजी टीम हाईवे पर दायमपुर कट के पास चेकिंग कर रही थी। तभी मोटरसाइकिल से एक संदिग्ध को पुलिस ने आते देखा। उसे रुकने का इशारा क‍िया। लेकिन वो मोटरसाइकिल को मोड़ कर भागने लगा।
मोटरसाइकिल सवार युवक तेज गति होने के कारण फिसलकर गिर गया। वह पुलिस टीम पर अवैध असलाह से फायर करने लगा। पुलिस की जवाबी करवाई में बदमाश विपिन के पैर मे गोली लग जाने से वो घायल हो गया। उसके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर व 1 खोखा कारतूस व 1 जिन्दा कारतूस 315 बोर व घटना मे इस्तेमाल बाइक बरामद हुई है।
आरोपी पर दर्ज हैं 15 मुकदमे

अभियुक्त विपिन 25 हजार रूपये का इनामी बदमाश है, आरोपी पर लूट और गैंगस्टर के करीब 15 मामले दिल्ली, नोएडा, मेरठ में दर्ज हैं। बदमाश की अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Hindi News/ Meerut / पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार इनामी को लगी गोली, रोकने पर गैंगस्टर ने की थी फायरिंग

ट्रेंडिंग वीडियो