scriptघर से बुलाकर दो भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दोनों की हालत गंभीर | firing on two brothers after calling from home | Patrika News
मेरठ

घर से बुलाकर दो भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दोनों की हालत गंभीर

Highlights- थाना हस्तिनापुर के पाली गांव का मामला- हालात गंभीर देख डॉक्टरों ने मेरठ रेफर किया- हमलावरों ने घर से बुलाकर दिया घटना को अंजाम

मेरठNov 23, 2020 / 03:50 pm

lokesh verma

firing.jpg

firing

मेरठ. थाना हस्तिनापुर के गांव पाली में शराब पीने के विवाद में दो भाइयों को घर से बुलाकर गोली मारने का मामला सामने आया है। सूूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों को पहले सीएचसी में भर्ती कराया, लेकिन वहां हालात गंभीर होते देख दोनों को मेरठ रेफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें- यूपी के कई हिस्सों में अवैध शराब के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, दो दिसम्बर तक चलेगा विशेष अभियान

पुलिस के अनुसार, गोली लगने से घायल संजय ओर सतीश दोनों भाई हैं। दोनों भाई पिता रोहताश के साथ गांव में ही रहकर खेती का काम करते हैं। परिजनों के मुताबिक, देर शाम लगभग आठ बजे दोनों अपने घर में बैठे थे। तभी किसी ने आवाज लगाई और बाहर आने के लिए कहा। जैसे ही संजय व सतीश बाहर गए तो हमलावरों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। आवाज सुनकर परिजन बाहर की ओर दौड़े, लेकिन तब तक हमलावर गोली मारकर फरार हो चुके थे। परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन कर वारदात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पीआरवी ने गोली से घायल भाइयों को सीएचसी में भर्ती कराया।
थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर आने पर मुकदमा पंजीकृत कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। सीओ उदय प्रताप सिंह का कहना है कि पारिवारिक विवाद में हमला हुआ है। कुछ दिन पूर्व दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी। इन्होंने साथ में पहले शराब पी और फिर एक पक्ष ने दूसरे पर गोली चला दी। इसमें एक को मात्र छर्रे लगे हैं। पुलिस टीम लगी हुई है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Home / Meerut / घर से बुलाकर दो भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दोनों की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो