scriptइलाज के बहाने बंद कमरे में ले जाकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म | Girl gang raped on the pretext of treatment | Patrika News
मेरठ

इलाज के बहाने बंद कमरे में ले जाकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

crime against women in up
परिचित के कहने पर मेरठ में तांत्रिकों के पास गई एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। अब पीड़िता ने एसएसपी काे पूरी घटना बताई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मेरठJul 06, 2021 / 05:29 pm

shivmani tyagi

Symbolic Photo of Rape in Pratapgarh Railway Station Toilet

Symbolic Photo of Rape in Pratapgarh Railway Station Toilet

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ तांत्रिकों का एक और मामला सामने आया है। इस बार हैवानियत की हद को पार करते हुए तथाकथित तांत्रिकों ने इलाज के बहाने एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने जब थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो आरोपी तांत्रिक उसको जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। गजरौला की रहने वाली पीड़िता (victim ) एसएसपी कार्यालय पहुंची और अधिकारियों को आपबीती बताई। एसपी क्राइम को मामले की जांच सौंप गई है।
यह भी पढ़ें

शिक्षा विभाग में भ्रष्टाचार की खुली पोल, तीन-तीन बीएसए होंगे निलंबित

( crime against women in uttar pradesh ) पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी बीमार रहती थी। उसको एक परिचित ने मेरठ में तांत्रिक के पास इलाज कराने के लिए कहा। महिला अपनी बेटी को लेकर परिचित के साथ मेरठ के थाना लिसाडी गेट क्षेत्र के रशीद नगर के रहने वाले तथाकथित तांत्रिक अफजल मलिक के यहां पर पहुंची। तथाकथित तांत्रिक अफजल ने उसकी बेटी को देखकर कहा कि वह दो महीने में उसे ठीक कर देगा। इसके बाद वह एक कमरे में ले गया जहां पर पहले से तीन और लोग मौजूद थे। चारों लोगों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। अफजल अपने तीन दोस्तों तारिक, अस्लम और जुल्फीकार के साथ गजरौला उनके घर पहुंचा और उनको मालामाल करने की बात करने लगा। इतना ही नहीं महिला ने इनकी बातों में आकर अपनी 26 लाख की जमीन भी बेच दी। आरोप है कि आरोपियों ने उसकी बेटी को अपने घर पर रखकर कई दिन तक सामूहिक दुष्कर्म किया। बेटी ने जब यह बात अपनी मां को बताई तो उनके पैरों से जमीन निकल गई। इलाज के बहाने किशोरी से दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गजरौला की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को पूरी कहानी बताई। आरोप है कि इलाज के बहाने तीन युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अब पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने इस संबंध में एसपी क्राइम से दुष्कर्म के आरोपियों पर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पूरे मामले की जांच एसपी कायम को सौंप दी गई है अब एसपी क्राइम की जांच में आरोप सही पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Home / Meerut / इलाज के बहाने बंद कमरे में ले जाकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो