एचआईवी से ग्रसित सिपाही ने सैकड़ों युवकों को बांटी एड्स की बीमारी!

Highlights

- यूपी पुलिस के सिपाही पर कुकर्म कर एड्स फैलाने का आरोप लगाते हुए सीएम पोर्टल पर शिकायत
- बुलंदशहर का रहने वाला सिपाही 2017 में आया था चुनाव डयूटी में मेरठ
- युवक का आरोप वीडियो बनाकर ऐंठ रहा रुपए

By: lokesh verma

Published: 05 Mar 2021, 02:59 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. बुलंदशहर निवासी यूपी पुलिस के एचआईवी पीड़ित एक सिपाही पर युवक ने एड्स फैलाने का आरोप लगाया है। युवक का कहना है कि एचआईवी संक्रमित सिपाही अब तक सैकड़ों लोगों को एचआईवी संक्रमित कर चुका है। युवक का आरोप है कि सिपाही युवकों के साथ कुकर्म कर एड्स जैसी घातक बीमारी फैला रहा है। युवक ने बताया कि सिपाही ने 7 फरवरी 2017 को उससे लिफ्ट मांगी थी और फिर उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ कुकर्म किया। युवक ने आरोप लगाया है कि जब उसे होश आया तो पता चला कि वह गंगानगर क्षेत्र में था। आरोप है कि एचआईवी पीड़ित यह सिपाही कुकर्म करते समय अश्लील वीडियो बना लेता है और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठता है और अन्य लोगों में एचआईवी फैलाने के लिए मजबूर करता है। आरोप लगाने वाला मेरठ निवासी युवक अब एचआईवी एड्स से पीड़ित है।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! रेप पीड़िता ने फांसी लगाकर दी जान, आरोपी के परिजन रोज घर में जाकर देते थे धमकी

युवक ने बताया कि जब उसे होश आया तो सिपाही ने बताया कि उसे एचआईवी है और उसने अब उसे भी यह बीमारी दे दी है। इतना ही नहीं सिपाही ने युवक की अश्लील वीडियो भी बना ली थी। जिसे वायरल करने की धमकी देकर वह उसे अन्य युवकों के साथ शारीरिक संबंध बनाने और उनसे पैसे ऐंठने के लिए मजबूर करने लगा। युवक ने बताया कि उसके पिता भी पुलिस विभाग में थे और वर्ष 2004 में एक हादसे में उनकी मृत्यु हो गई थी। पीड़ित युवक ने बताया कि आरोपी युवक ने अपने कई साथियों को भी उसका नंबर और अश्लील फोटो बांट दिया है। जिसके बाद से उसे अलग-अलग नंबर से कॉल और मैसेज आने लगे। ये लोग भी उसे अश्लील तस्वीरें भेजकर गलत काम करने के लिए ब्लैकमेल करने लगे।

एटा में तैनात है एचआईवी पीड़ित सिपाही

आरोपी एचआईवी पीडित सिपाही वर्तमान में एटा में तैनात है। पीड़त का कहना है कि वह कई बार गंगानगर और एटा में शिकायत कर चुका है, लेकिन गंगानगर पुलिस इसे एटा का मामला बता देती तो एटा पुलिस इसे मेरठ का मामला बताकर भगा देती है। आरोप है कि सिपाही ने गिरोह बना रखा है। ये कम उम्र के लड़कों को अपना शिकार बनाते हैं और उनका यौन शोषण करते हैं। फिर उन्हें डरा धमकार अपने साथ शामिल होने या फिर पैसे देने के लिए ब्लैकमेल करते हैं। युवक का कहना है कि पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है। इसलिए अब युवक ने सीएम पोर्टल पर शिकायत की है।युवक का कहना है कि वह आरोपी को सजा दिलवाकर ही रहेगा।

यह भी पढ़ें- वैष्णो देवी दर्शन को चले गए कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजन, स्वास्थ्य विभाग ने किए थे होम क्वारंटाइन

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned