शर्मनाक! रेप पीड़िता ने फांसी लगाकर दी जान, आरोपी के परिजन रोज घर में जाकर देते थे धमकी

Highlights:

-अगस्त 2020 में दो युवकों ने की थी दरिंदगी

-पीड़ित परिवार ने इंसाफ की लगाई गुहार

-पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

By: Rahul Chauhan

Published: 05 Mar 2021, 11:09 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

संभल। रेप करने वाले दो युवकों के परिजनों ने केस वापस लेने के लिए इतना धमकाया गया कि आहत होकर रेप पीड़िता ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती की आत्महत्या को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई और परिवार में कोहराम मच गया। इलाके के लोग भी घटना को सुनकर हैरान हो गए। मोके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल संभल भेजा है। उधर, घटना को लेकर गाँव के लोगों में गुस्सा है। थाना इलाके के लोगों का गुस्सा समझते हुए पुलिस ने गाँव के लोगों पर पैनी नज़र रखना शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: वैष्णो देवी दर्शन को चले गए कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजन, स्वास्थ्य विभाग ने किए थे होम क्वारंटाइन

मामले की जानकारी देते हुए सीओ ए.के सिंह ने बताया कि थाना प्रभारी घटना स्थल पर गए और मौका मुयायना किया है। एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मैं स्यवं भी घटना स्थल पर गया हूँ। वहां से पता चला है कि लड़की मानसिक तनाव में थी। जिसका उपचार बरेली से चल रहा था। पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पीएम के लिए भेज दी है। युवती के साथ रेप का केस दर्ज है। एक आरोपी जेल भी जा चुका है। मृतक युवती के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखें: पीडब्ल्यूडी नियमित वर्क चार्ज कर्मचारी संघ का प्रदर्शन

वहीं मृतक युवती की बहन ने पुलिस के अफसरों को बताया कि रोजाना कोई न कोई आरोपी के परिवार से आता और हमारे घर पर धमकी देते कि अगर केस वापस नहीं लिया तो जीना दूभर कर देंगे। उधर, पीड़ित मां ने बताया कि 14 अगस्त 2020 को उनकी बेटी स्कूल जा रही थी। तभी रास्ते में दो युवक उसे उठाकर ले गए और उसके साथ रेप किया औऱ उसकी अश्लील वीडियो क्लिपिंग भी बना ली। उसी दिन से उनकी बेटी ने खाना-पीना बिल्कुल छोड़ दिया था और वह तनाव में रह रही थी। उसकी एक दोस्त ने बताया था कि तनाव के कारण बेटी जीना नहीं चाहती। जिसके बाद हमने उसका इलाज शुरू कराया। बाद में आरोपी पक्ष के लोगों ने केस वापस लिए जाने को लेकर धमकाना शुरू कर दिया। जिसको लेकर उसने आत्महत्या कर ली।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned