ऑनर किलिंग ! बेटी बाेली प्रेमी संग रहूंगी ताे पिता ने कर दी हत्या, श्मशान में जला दिया शव

  • पुलिस ने अवशेष बरामद कर लैब भेजे
  • पिता बाेला बेटी की हरकतों से था परेशान
  • थाना दौराला क्षेत्र के मछरी गांव का मामला
  • आरोपी पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By: shivmani tyagi

Updated: 06 Aug 2020, 08:29 PM IST

मेरठ ( meerut news) झूठे सम्मान की खातिर बाप ने बेटी का गला दबाकर ( murder ) हत्या कर दी। घटना को छिपाने के लिए रात में ही शव को शमशान घाट में ले जाकर जला भी दिया। जानकारी पुलिस को हुई तो हत्याराेपी पिता काे गिरफ्तार कर लिया गया। ( crime against women ) की इस घटना के बाद श्मशान पहुंची पुलिस ने शव के अवशेष बरामद कर जांच के लिए भेजे हैं।

यह भी पढ़ें: चलती कार बनी आग का गोला, परिवार ने कूदकर बचाई जान

मामला दौराला थाने के गांव मछरी का है। जहां पर ऑनर किलिंग जैसी सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। गला दबाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। बताया जाता है कि, किशोरी का गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह बात पिता काे बर्दाश्त नहीं हुई और बेटी का गला दबा दिया।

यह भी पढ़ें: यूपी: झगड़े के बाद दूसरे पक्ष को फंसाने के लिए कर दी अपनी ही मां की हत्या

मछरी गांव निवासी ज्योति का गांव के गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जुलाई में ज्योति और युवक गांव छोड़ गए थे। इस मामले में पिता ने गांव के ही लड़के दीपक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने दाे दिन बाद दाेनाें काे दिल्ली रेलवे स्टेशन से हिरासत में ले लिया था। दाैराला पुलिस दाेनाें काे ले आई थी। इस दाैरान लड़की ने न्यायालय के समक्ष कहा था कि, युवक दीपक पर लगे सभी आराेप गलत हैं वह खुद अपनी मर्जी से गई थी। इसके बाद दीपक पर लगे आराेप खत्म हाे गए थे और ज्योति को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। बताया जाता है कि इस घटना के बाद से युवती गांव के युवक के साथ रहने की जिद कर रही थी। परिजन उसे लगातार समझा रहे थे लेकिन वह प्रेमी संग ही रहने की जिद पर अड़ी हुई थी ।

यह भी पढ़ें: OMG प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद पुलिस को पता चला कोरोना पॉजिटिव था गिरफ्तार अभियुक्त

बताया जाता है कि, बुधवार रात पिता योगेश ने ज्योति का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और गांव के पास ही श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया। गुरुवार दोपहर बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस गांव में पहुंची और लड़की के पिता योगेश से पूछताछ की। योगेश ने पुलिस के सामने बेटी की हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आरोपित योगेश को गिरफ्तार कर श्मशान घाट से अवशेष बरामद किए हैं। थानाध्यक्ष करतार सिंह का कहना है कि ऑनर किलिंग ( Honor killing ) में आरोपित पिता योगेश को गिरफ्तार कर लिया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned