script6 वर्षीय भाई की गोद में खेल रहे 6 माह के मासूम का बदमाशों ने किया अपहरण | Kidnapping of 6 month old child playing on 6 year old brother's lap | Patrika News
मेरठ

6 वर्षीय भाई की गोद में खेल रहे 6 माह के मासूम का बदमाशों ने किया अपहरण

Highlights- बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम- अपहरण के 24 घंटे बाद भी मासूम का सुराग नहीं- मासूम की तलाश में गठित की पुलिस ने कई टीमें

मेरठFeb 27, 2021 / 11:05 am

lokesh verma

meerut.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. गत शुक्रवार को अपहरण हुए छह माह के मासूम बच्चे का अभी तक भी कोई पता नहीं चल सका है। बच्चे का अपहरण बाइक सवार दो युवकों ने किया था, जिस समय मासूम का अपहरण किया गया उस दौरान वह अपने छह साल के भाई की गोद में बैठा हुआ था। छह माह के मासूम के अपहरण की जानकारी थाना पुलिस को दी गई, लेकिन मासूम के अपहरण के 24 घंटे बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने मासूम बच्चे की बरामदगी के लिए कई टीमें बनाई हैं।
यह भी पढ़ें- दिल्ली से अपह्त 9 साल की बच्ची की हत्या के बाद शव खेत में छिपाया

कैली गांव निवासी शाहिद के अनुसार, गत शुक्रवार को वह काम पर गया हुआ था। इस दौरान पत्नी नगमा व बड़ा बेटा समर व छह माह का बेटा शाहदत घर पर थे। पत्नी घर पर काम कर रही थी तो बड़ा बेटा अपने छोटे भाई को गोद में लेकर खेलते-खेलते सड़क पर चला गया। घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर बाइक सवार दो युवकों ने छह माह के शाहदत को समर की गोद से जबरन छीनकर भाग गए। बेटा रोते हुए घर पहुंचा और मां को इसकी जानकारी दी। छह माह के मासूम बेटे के अपहरण की बात सुनकर मां बेसुध हो गई। इसकी जानकारी उसने शाहिद को दी। घर पहुंचे शाहिद ने परिजनों के साथ मिलकर गांव में बच्चे व बाइक सवारों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। बच्चे का कोई सुराग नहीं लगने पर परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने वायरलैस कर सभी थानों को घटना को फ्लैश कर दिया।
पुलिस ने बाइक सवार अपहरणकर्ताओं की खोज में जंगल व आसपास के गांवों में तलाश की, लेकिन देर रात तक भी बच्चे का कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए एक टीम का गठन किया है। सीओ दौराला संजीव दीक्षित का कहना है कि जल्द बच्चे की सकुशल बरामदगी कर ली जायेगी। पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है।

Home / Meerut / 6 वर्षीय भाई की गोद में खेल रहे 6 माह के मासूम का बदमाशों ने किया अपहरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो