scriptVideo: युवती के अपहरण के बाद एसएसपी ऑफिस में हंगामा, आरोपी युवक के पिता को महिला ने जड़े थप्पड़ | man beaten in front of ssp office after kidnapping of girl | Patrika News
मेरठ

Video: युवती के अपहरण के बाद एसएसपी ऑफिस में हंगामा, आरोपी युवक के पिता को महिला ने जड़े थप्पड़

Highlights- किशोरी के अपहरण के आरोपी युवक के पिता को जमकर धुना- बीती 20 नवंबर से लापता है दौराला क्षेत्र से किशोरी- पुलिस पर लगाया साठगांठ का आरोप

मेरठNov 29, 2019 / 12:53 pm

lokesh verma

meerut_1.jpg
मेरठ. जिले के दौराला से 20 नवंबर को अपहृत किशोरी के अपहरण के मामले में गुरुवार को एसएसपी ऑफिस के बाहर जमकर हंगामा हुआ। किशोरी की मां ने अपहरण के आरोपी युवक के पिता को एसएसपी ऑफिस के बाहर ही सरेआम थप्पड़ मारे। इस दौरान पुलिस तमाशबीन बनी रही।
यह भी पढ़ें

पूर्व मुख्यमंत्री के फ्लैट से 54 लाख की चोरी का खुलासा, नोएडा से तीन बदमाश गिरफ्तार, देखें Video

बता दें कि दौराला क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय किशोरी का पड़ोस के युवक ने 20 नवंबर को अपहरण कर लिया था। किशोरी के परिजनों ने दौराला थाने में आरोपी युवक, युवक के पिता व मां समेत एक अन्य के खिलाफ 22 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। किशोरी के परिजनों का आरोप है कि 25 नवंबर को पुलिस ने आरोपी युवक के पिता को पकड़ लिया था, लेकिन सांठ-गांठ करके थाने से छोड़ दिया था।
वहीं, गुरुवार को पीड़ित दंपती अपनी बेटी की बरामदगी की मांग को लेकर एसएसपी ऑफिस पर पहुंचे थे। इसी दौरान अपहरण के आरोपी युवक के परिवार के दो सदस्य दिखाई पड़ गए। इसके बाद किशोरी की मां ने आरोपी युवक के पिता पर टूट पड़ी। पुलिस के सामने ही पीड़ित मां ने आरोपी के पिता को जमकर पीटा।

Home / Meerut / Video: युवती के अपहरण के बाद एसएसपी ऑफिस में हंगामा, आरोपी युवक के पिता को महिला ने जड़े थप्पड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो