scriptToday Petrol Diesel Price : कच्चे तेल के दाम में उछाल के बीच आज ये है मेरठ में पेट्रोल डीजल का भाव | Petrol diesel price today in Meerut | Patrika News
मेरठ

Today Petrol Diesel Price : कच्चे तेल के दाम में उछाल के बीच आज ये है मेरठ में पेट्रोल डीजल का भाव

Today Petrol Diesel Price आज क्रूड तेल की कीमतों में आए उछाल के बाद देश की तेल कंपनियों ने सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल की कीमतें जारी कर दी। जारी की गई कीमत के अनुसार आज लगातार 31 वें दिन पेट्रोल डीजल के दामों में इजाफा नहीं हुआ है। यानी देश के बाजार में तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल की कीमत में किसी प्रकार की बढ़ोत्तरी नहीं की है।

मेरठMay 07, 2022 / 08:45 am

Kamta Tripathi

Today Petrol Diesel Price : कच्चे तेल के दाम में उछाल के बीच आज ये है मेरठ में पेट्रोल डीजल का भाव

Today Petrol Diesel Price : कच्चे तेल के दाम में उछाल के बीच आज ये है मेरठ में पेट्रोल डीजल का भाव

Today Petrol Diesel Price आज मेरठ और प्रदेश के अन्य जिलों में 31 वें दिन पेट्रोल डीजल के दाम में ना कोई कटौती हुई और ना कोई इजाफा है। वाहन ईंधन पेट्रोल डीजल के दाम नहीं बढ़ने से आम आदमी को थोड़ी राहत महसूस हो रही है। उप्र के सभी बड़े शहरों की बात करें तो मेरठ से लेकर लखनऊ और आगरा तक आज पेट्रोल-डीजल की कीमत में किसी प्रकार का बदलाव नहीं हुआ है।
उप्र के प्रमुख शहरों में आज 6 मई 2022 को पेट्रोल-डीजल की कीमतें इस प्रकार है। आगरा में पेट्रोल 105.19 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 96.74 रुपये प्रति लीटर है। वहीं बात लखनऊ की करें तो यहां पर पेट्रोल 105.12 रुपये तो डीजल 96.71 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। मेरठ में पेट्रोल की कीमत आज 105.04 रुपये प्रति लीटर है। जबकि डीजल के दाम 96.61 प्रति लीटर पर टिके हुए हैं। वहीं सीएम योगी के शहर गोरखपुर में पेट्रोल 105.57 रुपये और डीजल 97.14 रुपये प्रति लीटर है।
यह भी पढ़े : Meerut Weather Update Today : तूूफान ‘असानी’ लगाएगा तापमान में ब्रेक, इन जगहों पर पड़ेगा असर

एनसीआर के सबसे व्यावसायिक शहर गाजियाबाद में पेट्रोल 105.26 रुपये और डीजल 96.82 रुपये प्रति लीटर है। प्रदेश के सबसे पहले शहर नोएडा में पेट्रोल 105.68 रुपये और डीजल 97.21 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। कृष्ण की नगरी मथुरा में पेट्रोल 104.96 रुपये प्रति लीटर और डीजल 96.51 रुपये प्रति लीटर है। पेट्रोल डीजल के दाम स्थिर होने से इसका असर अन्य वस्तुओं पर भी पड़ा है। हालांकि सरकार ने एक मई को एलपीजी कामर्शियल गैस सिलेंडर के दामों में 100 रुपये की वृद्धि की थी। इसका असर अन्य चीजों पर पड़ा था। लेकिन अभी पेट्रोल डीजल के दाम में स्थिरता आने से लोगों को राहत है।

Home / Meerut / Today Petrol Diesel Price : कच्चे तेल के दाम में उछाल के बीच आज ये है मेरठ में पेट्रोल डीजल का भाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो