scriptछात्रा को अगवा कर कोल्डड्रिंक पिला किया दुष्कर्म | The girl was raped by drinking cold drink | Patrika News
मेरठ

छात्रा को अगवा कर कोल्डड्रिंक पिला किया दुष्कर्म

नोएडा ले जाकर वारदात को दिया अंजामपीड़िता की तहरीर पर लालकुर्ती में रिपोर्ट दर्जक्लासमेट के भाई ने की शर्मनाक वारदात

मेरठJun 13, 2021 / 02:54 pm

shivmani tyagi

rape.jpg

meerut

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. ( crime against women in up ) मेरठ कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म ( rape ) की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपों के अनसार इस शर्मनाक घटना को छात्रा की क्लासमेट के भाई ने अंजाम दिया। छात्रा का आरोप है कि आरोपी ने अगवा करने के बाद उसको जबरन कोल्डड्रिंक पिलाई उसके बाद जब वो बेहोश हो गई तो नोएडा ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। थाना लालकुर्ती पुलिस ने पीड़ित छात्रा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली हैं।
यह भी पढ़ें

मायावती का मास्टर स्ट्रोक, विधानसभा चुनाव से पहले बसपा ने इस दल से किया गठबंधन, सियासी गलियारों में बढ़ी सरगर्मी

छात्रा मेरठ कॉलेज से बीए कर रही है। छात्रा पीएल शर्मा रोड स्थित एक हॉस्टल में रहती है। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रही थी। पीड़िता ने बताया कि उसकी दोस्ती उसके साथ पढ़ने वाली एक छात्रा से थी। उसकी दोस्त के भाई ने किसी तरह से उसका मोबाइल नंबर ले लिया था। उसके बाद वह जबरन बातचीत करने लगा। युवक ने उसको नोएडा में नौकरी लगवाने का झांसा दिया। इसे बाद वह नौकरी के बहाने छात्रा को बहलाफुसलाकर अपने साथ जबरदस्ती ले गया। वह उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गया। रास्ते में उसे कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर नशीला पदार्थ पिलाया और नोएडा के सेक्टर-2 में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा को बेहोशी की हालत में वहीं पर छोड़कर आरोपी फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

यूपी में मानसून को आने में लगेंगे अभी 24 घंटे, मौसम विभाग का अलर्ट

पुलिस ( Meerut Police ) ने बताया है कि छात्रा को आरोपी का सिर्फ नाम पता है। वह कहां रहता है। इसकी कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने आरोपी का पता लगाने के लिए कई जगह से जानकारी जुटाई है। अभी उसका कोई अता-पता नहीं लगा है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि आरोपी की तलाश में पुलिस लग गई है।

Home / Meerut / छात्रा को अगवा कर कोल्डड्रिंक पिला किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो