scriptचोरों ने गैस गोदाम से 60 सिलेंडरों पर हाथ किया साफ, ऐसे आए पुलिस की पकड़ में, देखें वीडियो | Thieves steal 60 cylinders from gas godown in Hapur | Patrika News
मेरठ

चोरों ने गैस गोदाम से 60 सिलेंडरों पर हाथ किया साफ, ऐसे आए पुलिस की पकड़ में, देखें वीडियो

Highlights

पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार
काफी समय से थी पुलिस लगी हुई थी पीछे
गिरोह के सदस्य दिल्ली जाकर बेचते थे सिलेंडर

 
 
 

मेरठJan 10, 2020 / 12:33 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। थाना नौचंदी पुलिस ने हापुड़ के थाना हाफिजपुर से चोरी किए 60 गैस के सिलेंडर समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गैस सिलेंडर गोदाम से इन्होंने 60 सिलेंडर चुराए थे बाकी सिलेंडरों को भी चुरा रहे थे। पांचों अभियुक्तों के अलावा इनके साथियों की पुलिस तलाश कर रही है। इनके पास से दो तमंचे, चार कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पकड़े गए पांचों आरोपी शौकत, नदीम, सलीम, सलीम और राजू मेरठ के लिसाड़ी गेट के रहने वाले हैं।
यह भी पढ़ेंः Lunar Eclipse 2020: चंद्रग्रहण का असर रहेगा कई राशियों पर, सफेद वस्तुओं के दान से चमकेगी किस्मत

सीओ सिविल लाइन हरिमोहन सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर नौचंदी मैदान से पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से थाना हाफिजपुर जनपद हापुड़ क्षेत्र से चोरी किए गए भारत कंपनी के 60 गैस सिलेंडर बरामद किए हैं। पकड़े गए अभियुक्तों में राजू ने बताया कि वे लोग आसपास के जिलों में जाकर पहले रेकी करते थे।
यह भी पढ़ेंः Meerut: जुमे की नमाज पर अलर्ट, संवदेनशील इलाकों में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

इसके बाद वह जानकारी शौकत को देता था। शौकत डीसीएम गाड़ी लेकर पहुंचता था और फिर ये लोग सिलेंडरों की चोरी कर लिया करते थे। पुलिस को आरोपियों ने बताया कि चोरी किए सामान को वे दिल्ली में ले जाकर बेचते थे। आरोपियों ने बताया कि वे सिलेंडरों को चोरी करने की फिराक में थे, इसी दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Home / Meerut / चोरों ने गैस गोदाम से 60 सिलेंडरों पर हाथ किया साफ, ऐसे आए पुलिस की पकड़ में, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो