scriptगुजरात में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के आठ लोग जिंदा जले | 8 dead 1 injured after car caught fire on Rajkot Morbi Highway | Patrika News
विविध भारत

गुजरात में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के आठ लोग जिंदा जले

गुजरात के राजकोट-मोरबी हाइवे पर एक सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई।

Jul 18, 2018 / 10:46 am

Kiran Rautela

gujrat

गुजरात में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के आठ लोग जिंदा जले

नई दिल्ली। गुजरात से एक भीषण सड़क हादसे की खबर है। गुजरात के राजकोट-मोरबी हाइवे पर एक सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

आठ लोगों की जलकर मौत
जानकारी है कि गुजरात के राजकोट-मोरबी हाइवे पर एक कार और ट्रक की अचानक टक्कर हो गई, जिसके बाद से कार में आग लग गई। इस हादसे में आठ लोगों की जलकर मौत हो गई वहीं एक शख्स बुरी तरह से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए राजकोट के हॉस्पिटल अस्पताल ले जाया गया है।
बांसवाड़ा : रात के अंधेरे में मौत बनकर दौड़ा ट्रक, छीन ली चार लोगों की जिंदगी

एक ही परिवार के सदस्य हैं सभी पीड़ित

घटना मोरबी जिले में टंकारा कस्बे की बताई जा रही है। राजकोट के डीसीपी करणराज वाघेला ने बताया कि हादसे के सभी पीड़ित एक ही परिवार के सदस्य हैं।
घटना रात के लगभग 9 बजे की बताई जा रही है। डीसीपी करणराज वाघेला ने बताया कि मोरबी से आ रही कार में राजकोट के रहने वाले एक ही परिवार के 5 लोग और ग्वालियर से आए उनके 3 रिश्तेदार (पति-पत्नी) सवार थे।
ऐसे हुआ हादसा

टंकारा और कागदड़ी के बीच कार जब एक होटल के पास पहुंची तो उसी समय कार, सामने से आ रहे एक ट्रक से जा टकराई। इससे दोनों गाड़ियों में जाेरदार धमाका हुआ और आग लग गई।
https://twitter.com/hashtag/Gujarat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कुआड़वा पुलिस के मुताबिक, कार में आग लगते ही ड्राइवर गाड़ी में ही फंस गया और जिंदा जल गया। वहीं, कार सवार दो भाइयों सागर, बलवंत और पिता रमेश समेत पत्नी मीना बेन की जलकर माैके पर ही मौत हो गई। घटना के करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिग्रेड मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचते ही बचाव कार्य शुरू किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस भी हर एंगल से घटना की छानबीन में लग गई है।

Home / Miscellenous India / गुजरात में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के आठ लोग जिंदा जले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो