scriptगरबा खेलने में मगन थे भक्तः अचानक पहुंच गया 7 फुट का मगरमच्छ, फिर जो हुआ.. | crocrodile enter in garba pandal in gujrat | Patrika News
विविध भारत

गरबा खेलने में मगन थे भक्तः अचानक पहुंच गया 7 फुट का मगरमच्छ, फिर जो हुआ..

गरबा खेलने में मगन थे भक्तः अचानक पहुंच गया अचानक पहुंच गया 7 फुट का मगरमच्छ, फिर जो हुआ..

नई दिल्लीOct 18, 2018 / 03:09 pm

धीरज शर्मा

crocodile

गरबा खेलने में मगन थे भक्तः अचानक पहुंच गया 7 फुट का मगरमच्छ, फिर जो हुआ..

नई दिल्ली। देशभर में नवदुर्गा की धूम है। खास तौर पर गुजरात में इन दिनों मां की आराधना के लिए हर शहर में गरबा के किया जाता है। लेकिन जरा सोचिए आदिशक्ति की भक्ति में मस्त भक्त गरबा कर रहे हों और वहां एक मगरमच्छ पहुंच जाए। हो गए ना हैरान…कुछ ऐसा ही मामला गुजरात में एक गरबा नाइट कार्यक्रम का सामने आया है। जहां सात फुट लंबा मगरमच्छ घुस आया। उसकी एंट्री से लोगों के बीच हड़कंप मच गया। डांस छोड़कर वे इधर-उधर भागने लगे।
स्कूल से छह साल तक वेतन निकालता रहा शिक्षक का भूत, जब हुआ खुलासा तो उड़ गए होश
घटना गुजरात के वडोदरा के पिपरिया गांव से जुड़ी है, जहां बुधवार को शेरी (गली-मोहल्ला) गरबा समारोह में लोग गीतों की धुनों पर जमकर थिरक रहे थे। कोई डांडिया डांस कर रहा था, तो कुछ लोग ग्रुप सेल्फियां लेने में मगन थे। इसी बीच एक बिनबुलाया मेहमान वहां आ धमका। ये मेहमान था 7 फुट लंबा मगरमच्छ।
मगरमच्छ को अपने बीच पाते ही वहां मौजूद हर किसी के होश उड़ गए। गरबा एक तरफ और मगरमच्छ एक तरफ…आनन फानन में मामले की जानकारी वन विभाग को दी गई। इसके बाद टीम ने आकर उस मगर को पकड़ा। वन विभाग कर्मचारियों को उस मगरमच्छ को पकड़ने में लगभग दो घंटों का समय लग गया था। जितनी देर वन विभाग को आने और उसको पड़कने में लगी उतनी देर तक वहां सन्नाटा पसरा रहा।
तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक दंपती ने अपने ही चार साल के बेटे की चढ़ा डाली बलि, इलाके में दहशत

हर कोई बस इस मगरमच्छ से जान बचाता दिखा। घटनास्थल पर मची खलबली के बीच गरबा भी बंद हो गया। सबसे अच्छी बात यह रही कि कार्यक्रम के बीच कोई उसकी चपेट में नहीं आया। मगरमच्छ को वडोदरा स्थित नर्सरी में वहां से ले जाया गया।

Home / Miscellenous India / गरबा खेलने में मगन थे भक्तः अचानक पहुंच गया 7 फुट का मगरमच्छ, फिर जो हुआ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो