scriptअसम के गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर कोरोना पॉजिटव, कॉलेज अस्पताल बंद | Doctor Corona Positav at Guwahati Medical College, Assam, college hospital closed | Patrika News
विविध भारत

असम के गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर कोरोना पॉजिटव, कॉलेज अस्पताल बंद

डॉक्टर के संपर्क में आने वालों ढूढ़ा जा रहा
कॉलेज में पीजी कोर्स का स्टूडेंट है डॉक्टर
नए मरीजों के लिए बंद किया कॉलेज अस्पताल

May 08, 2020 / 09:05 pm

Navyavesh Navrahi

guwahati.jpg

लॉकडाउन (Lockdown)के तीसरे चरण में राज्यों में कई कामों के लिए छूट दी जा रही है। इसके साथ ज्यादातर जगहों पर कोरोना (corona)संक्रमण के मामले लगाता बढ़ रहे हैं। अब असम के गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज (Guwahati Medical College) में एक डॉक्टर (स्टूडेंट) में कोरोना की पुष्टि होने के बाद हड़कंप मच गया। इसके बाद कॉलेज को बंद कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज अस्पताल को मरीजों के लिए भी बंद कर दिया गया।

चेन्नई एयरपोर्ट पर उतरेंगे विदेश से आने वाले1800 भारतीय, नए नियमों के साथ अथॉरिटी तैयार

कॉलेज में पीजी का स्टूडेंट है डॉक्टर

असम के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हेमंता बिस्वा शर्मा के मुताबिक- सरकार ने गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज को नए मरीजों के लिए अगले कुछ दिनों तक बंद करने का निर्णय लिया है। एक पीजी स्टूडेंट कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उसके संपर्क में आए व्यक्तियों की स्क्रीनिंग की जा रही है। उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज को सैनिटाइज किया जा रहा है। कॉलेज को खोलने का फैसला बाद में लिया जाएगा।
बॉयज लॉकर रूम मामले में ग्रुप के 6 छात्रों से साइबर सेल ने चार घंटे तक की पूछताछ

अस्पताल में भर्ती मरीजों को दूसरी जगह किया गया शिफ्ट

स्वास्थ्य मंत्री हेमंता बिस्वा शर्मा के अनुसार- कॉलेज के अस्पताल में पहले से भर्ती मरीजों के लिए अलग जगह पर व्यवस्था की गई है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार- असम में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 54 है, जबकि राज्य में एक व्यक्ति की कोरोना से मृत्यु हुई है। खास बात यह है कि यहां पर स्वस्थ्य होने वाले मरीजों की संख्या 34 है।

Home / Miscellenous India / असम के गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर कोरोना पॉजिटव, कॉलेज अस्पताल बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो