scriptमुंबई: होटल ट्राइडेंट में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर | Fire broke out in Mumbai trident hotel nariman point | Patrika News
विविध भारत

मुंबई: होटल ट्राइडेंट में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर

देश की आर्थिक नगरी मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां दक्षिण मुंबई स्थित होटल ट्राइडेंट भीषण आग लग गई।

Dec 20, 2018 / 08:53 am

Mohit sharma

hotel

मुंबई: होटल ट्राइडेंट में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर

नई दिल्ली। देश की आर्थिक नगरी मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां दक्षिण मुंबई स्थित होटल ट्राइडेंट भीषण आग लग गई। बुधवार देर रात लगी इस आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। वहीं, होटल में निकलती आग की लपटें और धुंए का गुबार देख लोगों में हड़कंप मच गया। होटल स्टॉफ ने तुंरत घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम और फायर ब्रिगेड़ को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू का पाने का प्रयास किया। राहत कार्य में जुटे फायरकर्मियों ने नरीमन प्वाइंट में मौजूद होटल से लोगों को सुरिक्षत बाहर निकाला। हालांकि अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।

जानकारी के अनुसार आग पहले एक कपड़े के शोरूम में लगी, इसके बाद आग ने भीषण रूप धारण कर लिया और अधिकांश हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया। फायर सर्विस को घटना की जानकारी रात करीब 11 बजे के आसपास मिली। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की करीब 10 गाड़ियों को घटनास्थल पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया। आपको बता दें कि कपड़े का शोरूम ट्राइडेंट होटल से ही अटैच है।

वहीं, इस बीच हादसे में किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं मिली है। हालांकि आग पर काबू पाने के बाद भी मौके पर घंटों कूलिंग का काम चलता रहा। इसके बाद घटनास्थल की बरीकी से जांच कर देखा गया कि कोई फंसा तो नहीं रह गया है। वहीं, एक दूसरी घटना मुंबई के ही मझगांव इलाके में हुई। यहां एक छोटे रेस्टोरेंट में आग लग गई। यहां पहुंची फायर ब्रिगेड ने 5 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया।

 

Home / Miscellenous India / मुंबई: होटल ट्राइडेंट में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो