scriptमुंबई: आदेश श्रीवास्तव के बेटे के खिलाफ केस दर्ज, युवक को बंधक बनाकर मारपीट का आरोप | Bollywood:FIR lodge against aadesh shrivastava son avitesh srivastava | Patrika News
क्राइम

मुंबई: आदेश श्रीवास्तव के बेटे के खिलाफ केस दर्ज, युवक को बंधक बनाकर मारपीट का आरोप

दिवंगत म्यूजिक डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Dec 16, 2018 / 10:09 am

Mohit sharma

news

आदेश श्रीवास्तव के बेटे के खिलाफ केस, युवक को बंधक बनाकर मारपीट का आरोप

नई दिल्ली। दिवंगत म्यूजिक डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया है। दरअसल, अवितेश श्रीवास्तव पर मारपीट का आरोप है। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार अवितेश ने एक युवक को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की है। बताया जा रहा है कि अवितेश ने एक म्यूजिक डायरेक्टर को पहले एक कमरे में बंधक बनाया और फिर उसके साथ मारपीट की। पीड़ित की ओर से पुलिस को दी शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

रुड़की: असिस्टेंट प्रोफेसर ने पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर बेटे को दिखाया, गिरफ्तार

फिल्म भारत की शूटिंग रुक गई

वहीं, बॉलीवुड के सुपर स्टॉर सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग रुक गई है। दरअसल, फिल्म निदेशक अली अब्बास जफर ने शूटिंग कंप्लीट करने से साफ इनकार कर दिया है। अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर जानकारी दी कि भारत की राजधानी दिल्ली और पंजाब जो शूटिंग शेड्यूल थी, उसको पूरा कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि फिल्म का आखिरी शेड्यूल अब अगले साल शूट किया जाएगा।

दिल्ली: महिला को पार्टियों में नचाने के लिए दरिंदे ने बच्चे को बनाया बंधक, गिरफ्तार

पाश्र्वगायन से ज्यादा अभिनय में दिलचस्पी

आपको बता दें कि अभिनेत्री विजेता पंडित और दिवंगत बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव के बेटे गायक-संगीतकार अवीतेश श्रीवास्तव की हिंदी फिल्म उद्योग में उन्हें पाश्र्वगायन से ज्यादा अभिनय में दिलचस्पी है। अवीतेश (21) ने इस सप्ताह की शुरुआत में अपना पहला गीत ‘मैं हुआ तेरा’ लॉन्च किया था। वहीं बॉलीवुड में पाश्र्वगायन के बारे में पूछे जाने पर अवीतेश ने कहा था कि संगीत मेरा शौक है और मैं अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों के साथ पारस्परिक संगीत परियोजनाओं में और सहयोग करना चाहता हूं। उन्होंने कहा थ कि जब हमारे फिल्म उद्योग की बात आती है, तो पाश्र्वगायन के बजाए मैं बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहता हूं।

Home / Crime / मुंबई: आदेश श्रीवास्तव के बेटे के खिलाफ केस दर्ज, युवक को बंधक बनाकर मारपीट का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो