scriptरुड़की: असिस्टेंट प्रोफेसर ने पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर बेटे को दिखाया, गिरफ्तार | Roorkee: Assistant Professor arrested for making Wife Obscene video | Patrika News
क्राइम

रुड़की: असिस्टेंट प्रोफेसर ने पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर बेटे को दिखाया, गिरफ्तार

। उत्तराखंड के रुड़की में एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने पत्नी से अश्लील हरकत करने वाले एक असिस्टेंट प्रोफेसर को गिरफ्तार किया है।

Dec 15, 2018 / 02:51 pm

Mohit sharma

Roorkee news

रुड़की: असिस्टेंट प्रोफेसर पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर बेटे का दिखाया, गिरफ्तार

नई दिल्ली। उत्तराखंड के रुड़की में एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने पत्नी से अश्लील हरकत करने वाले एक असिस्टेंट प्रोफेसर को गिरफ्तार किया है। इस आरोपी की पुलिस को एक साल से आरोपी की तलाश थी। दरअसल, एक महिला ने सिविल लाइंस कोतवाली में असिस्टेंट प्रोफेसर पति के खिलाफ पिछले साल 18 मार्च तहरीर दी थी। महिला ने तहरीर में अश्लील हरकत करने और उसकी अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया था। यही नहीं महिला ने यह भी कहा था कि वह उसकी अश्लील वीडियो उसके बेटे को ही दिखाता है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

पाकिस्तान से मिले तोहफे को लेकर फंसे सिद्धू, शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग

हल्द्वानी में भी किशोरी के साथ रेप

कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह के अनुसार गुरुवार रात आरोपी को उच्च तकनीकी शैक्षणिक संस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया। कोतवाल ने बताया कि आरोपी का चालान कर दिया गया है। वहीं एक दूसरे मामले में हल्द्वानी में भी किशोरी के साथ रेप के बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाकर और उसको सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर किया है।

दिल्ली: महिला को पार्टियों में नचाने के लिए दरिंदे ने बच्चे को बनाया बंधक, गिरफ्तार

रेप किया और फिर उसकी अश्लील वीडियो बना ली

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने एक किशोरी से पहले किच्छा में एक जगह रेप किया और फिर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। यही नहीं आरोपी ने यह वीडियो पीड़िता की बहन के मोबाइल पर भे सेंड कर दिया। इसके बाद आरोपी वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से पैसों की मांग करने लगा।

Home / Crime / रुड़की: असिस्टेंट प्रोफेसर ने पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर बेटे को दिखाया, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो