scriptदिल्ली: महिला को पार्टियों में नचाने के लिए दरिंदे ने बच्चे को बनाया बंधक, गिरफ्तार | Delhi: Man kidnapped child for forcing woman to dance in parties | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: महिला को पार्टियों में नचाने के लिए दरिंदे ने बच्चे को बनाया बंधक, गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके से बड़ा मामले सामने आया है। यहां एक दरिंदे ने महिला पर मनमर्जी चलाने के लिए उसके बच्चे को बंधक बना लिया।

नई दिल्लीDec 14, 2018 / 10:01 am

Mohit sharma

kidnapped child

दिल्ली: महिला को पार्टियों में नचाने के लिए दरिंदे ने बच्चे को बनाया बंधक, गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके से बड़ा मामले सामने आया है। यहां एक दरिंदे ने महिला पर मनमर्जी चलाने के लिए उसके बच्चे को बंधक बना लिया। किसी तरह आरोपी के चंगुल से छुटकर भागी महिला ने पुलिस में शिकायत कर आपबीती सुनाई तो घटना का खुलासा हुआ। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

रफाल डील पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगी अहम फैसला, जांच हो या नहीं होगा निर्णय

दरअसल, 6 महीने पहले पति से तलाक के बाद अलग हुई 26 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) को अपने 3 साल के बेटे के पालन के लिए किसी काम को तलाश थी। इस दौरान उसके किसी जानकारी शख्स ने महिला को को जितेंद्र नामक युवक से मिलवाया। जितेंद्र ने रानी को पार्टियों में वेट्रेस के तौर पर काम दिलाने का वादा किया। यही नहीं आरोपी ने पीड़िता को रहने के लिए अपने बल्लभगढ़ स्थित घर में एक कमरा भी दे दिया। लेकिन, कुछ ही दिनों बाद आरोपी महिला को वादे के अनुसार काम दिलाने की बजाय पार्टियों में डांस करने के लिए मजबूर करने लगा। पीड़िता ने जब उसका विरोध किया तो जितेंद्र ने न केवल उसके साथ मारपीट की, बल्कि उसके बेटे की हत्या करने की धमकी दी। यहां तक कि महिला को अपने चंगुल में बनाए रखने के लिए आरोपी ने उसके बेटे को अपने पास बंधक बनाकर रख लिया।

गाय को ‘राष्ट्रमाता’ का दर्जा दिलाएगी हिमाचल की भाजपा सरकार, विधानसभा से प्रस्ताव पास

पिछले माह नवंबर में रानी किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर दिल्ली स्थित नांगलोई निवासी अपने रिश्तेदार के घर जा पहुंची। बावजूद इसके जितेंद्र उसका पीछा करते हुए उसके रिश्तेदार के घर तक जा पहुंचा और दोनों को गोली मारने की धमकी दी। धमकी से बुरी तरह से सहमी पीड़िता ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। महिला का शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जितेंद्र के यहां दबिश तो वह वहां से फरार हो चुका था। जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले जितेंद्र ने एक बार फिर महिला से संपर्क कर उसके बकाया पैसे और उसका सामाना लौटाने का झांसा दिया।

फिल्‍म डायरेक्‍टर साजिद खान आईएफटीडीए से निलंबित, यौन शोषण का एक और आरोप

आरोपी की बातों में आकर जब महिला ने नजफगढ़ में गोशाला रोड पर उससे मिलने पहुंची तो वहां मौजूद जितेंद्र ने उसको कार में खींच लिया। आरोपी महिला को कार में डालकर गुड़गांव ले गया और फिर से यूपी के गोरखपुर में जा कर 6 महीने पार्टियों में डांस करने का दबाव बनाने लगा। एक बार फिर आरोपी के चंगुल से छूटकर भागी महिला ने नजफगढ़ पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जितेंद्र को धर दबोचा।

Home / Crime / दिल्ली: महिला को पार्टियों में नचाने के लिए दरिंदे ने बच्चे को बनाया बंधक, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो