scriptKozhikode Plane Crash: PM Narendra Modi ने Kerala CM Pinarayi से फोन पर बात की | Kozhikode Plane Crash: PM Narendra Modi spoke to Kerala CM Pinarayi on phone | Patrika News
विविध भारत

Kozhikode Plane Crash: PM Narendra Modi ने Kerala CM Pinarayi से फोन पर बात की

कोझीकोड ( Kozhikode Plane Crash ) के करिपुर हवाई अड्डे पर एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान उतरते समय रनवे से फिसल गया
हादसे के वक्त विमान में 174 यात्री, 10 बच्चे, दो पायलट और कैबिन क्रू के पांच सदस्य सवार थे

नई दिल्लीAug 08, 2020 / 07:45 am

Mohit sharma

iiii.jpg

नई दिल्ली। केरल के कोझीकोड में विमान के रनवे से फिसलने का मामला सामने आया है। कोझीकोड ( Kozhikode International Airport ) के करिपुर हवाई अड्डे पर एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान उतरते समय रनवे से फिसल गया। हादसे के वक्त विमान में 174 यात्री, 10 बच्चे, दो पायलट और कैबिन क्रू के पांच सदस्य सवार थे। यह विमान दुबई से यात्रियों को लेकर आ रहा था। विमान में कुल 191 लोग सवार थे। फिलहाल विमान के फिसलने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Kozhikode Airport पर फिसलकर दो हिस्सो में टूटा Air India का विमान, पॉयलट की मौत

 

https://twitter.com/ANI/status/1291776405991067649?ref_src=twsrc%5Etfw

घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया। प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ( Kerala CM Pinarayi Vijayan ) से फोन पर विमान दुर्घटना के बारे में बात की। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को बताया कि कोझिकोड और मलप्पुरम जिला कलेक्टर और आईजी अशोक यादव सहित अधिकारियों की एक टीम हवाई अड्डे पर पहुंची है और बचाव अभियान में भाग ले रही है। मुख्यमंत्री पिनाराई ने प्रधानमंत्री को बताया कि राज्य सरकार ने घायलों और अन्य सभी सुविधाओं के लिए उपचार प्रदान करने के लिए कदम उठाए हैं। प्रधानमंत्री ने केंद्र सरकार की ओर से दी जाने वाली सभी सहायता का वादा किया। सीएम ने कहा कि आपातकाल से निपटने के लिए राज्य सरकार के सभी तंत्रों का उपयोग किया जाएगा।

सीआईएसएफ के महानिदेशक राजेश रंजन ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारे कर्मी राहत व बचाव कार्य में लगे हुए हैं। इस बीच लोगों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर (0565463903, 0543090572, 0543090572, 0543090575) भी जारी किए गए हैं।

 

Home / Miscellenous India / Kozhikode Plane Crash: PM Narendra Modi ने Kerala CM Pinarayi से फोन पर बात की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो