scriptनिर्भयाय केसः मां ने किया कंगना का समर्थन, बोलीं- मैं महान नहीं हूं | Nirbhaya Case Mother Asha devi says i am not great support kangna | Patrika News
विविध भारत

निर्भयाय केसः मां ने किया कंगना का समर्थन, बोलीं- मैं महान नहीं हूं

Nirbhaya Case मां का टूटा सब्र, बोलीं- मैं नहीं हूं महान
सामाजिक कार्यकर्ता इंदिरा जय सिंह पर साधा निशाना
अभिनेत्री कंगना रनौत का किया समर्थन

Jan 23, 2020 / 12:54 pm

धीरज शर्मा

nirbhaya Case

निर्भया की मां का टूटा सब्र

नई दिल्ली। निर्भया गैंगरेप मामले ( Nirbhaya Gangrape Case ) में दोषियों की फांसी को लेकर हर किसी की नजर टिकी हुई हैं। सभी उस पल का इंतजार है जब निर्भया के दोषियों को कड़ी सजा दी जाए। इस बीच निर्भया की मां का एक और बड़ा बयान सामने आया है। निर्भया की मां ( Asha Devi ) ने वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता और सामाजिक कार्यकर्ता इंदिरा जयसिंह पर दिए गए अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangna ranaut ) के बयान का समर्थन किया है।
दरअसल कंगना रनौत ने इंदिरा जयसिंह के बयान को घिनौना करार दिया है। आशा देवी ने कहा, ‘मैं मां हूं, लेकिन मैं महान नहीं बनना चाहती हूं।’

फिर लौटेगी शीतलहर, देश के कई राज्यों में पड़ने वाली है कड़ाके की ठंड
निर्भया की मां ने वकील इंदिरा जयसिंह की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये लोग ह्रयूमन राइट्स के नाम पर सिर्फ बिजनेस करते हैं और अपराधियों को बचाते हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने निर्भया गैंगरेप के दोषियों पर जमकर गुस्सा निकाला था।
रनौत का कहना था कि ऐसे लोगों को सबके सामने फांसी पर लटका देना चाहिए। इस बीच तिहाड़ जेल प्रशासन ने चारो दोषियों से उनकी अंतिम इच्छा पूछी है।

प्रशासन ने चारों दोषियों से कहा है कि वो फांसी से पहले अपनी अंतिम इच्छा जाहिर कर दें। दरअसल नियम के मुताबकि फांसी से पहले जेल प्रशासन दोषियों से उनकी आखिरी इच्छा पूछता है। ये इच्छाएं पूरी करने जैसी स्थिति होती है तो उन्हें पूरा किया जाता है।
निर्भया केस में केंद्र सरकार ने उठाया सबसे बड़ा कदम, 7 दिन में दी जाए फांसी

कंगना ने कही थी यह बात
इस दौरान कंगना ने वकील इंदिरा जयसिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि इंदिरा जयसिंह जैसी महिलाओं की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं। ऐसी महिलाओं को बलात्कारियों के साथ चार दिन जेल में रखना चाहिए।
आपको बता दें कि इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां आशा देवी से सोनिया गांधी की तरह सभी चारों दोषियों को माफ करने की अपील की थी। मालूम हो कि सोनिया गांधी ने पति राजीव गांधी के हत्‍यारों को माफ कर दिया था।

Home / Miscellenous India / निर्भयाय केसः मां ने किया कंगना का समर्थन, बोलीं- मैं महान नहीं हूं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो