scriptएयर स्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान ने LoC पर निकाले टैंक, जम्मू कश्मीर सीमा पर 15 जगह टूटा सीजफायर | Pulwama Revenge Pakistan in shock from air strike used tank on jammu kashmir loc | Patrika News
विविध भारत

एयर स्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान ने LoC पर निकाले टैंक, जम्मू कश्मीर सीमा पर 15 जगह टूटा सीजफायर

जैश-ए-मोहम्मद के 300 आतंकी मारे जाने से पाक खिसियाया हुआ है।
एयर स्ट्राइक के बाद से ही पाक की ओर से लगातार सीजफायर तोड़ा जा रहा है।
पाकिस्तान की हर हरकत का भारतीय सुरक्षाबल मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

नई दिल्लीFeb 27, 2019 / 01:13 pm

Chandra Prakash

Pulwama Revenge

एयर स्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान ने LoC पर निकाले टैंक, जम्मू कश्मीर सीमा पर 15 जगह टूटा सीजफायर

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना के सीमा पार कर पराक्रम दिखाने से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। बालाकोट समेत तीन जगहों पर एयर स्ट्राइक में जैश-ए-मोहम्मद के करीब 300 आतंकी मारे गए। जिसके बाद से पाकिस्तान लगातार एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। जम्मू-कश्मीर की सरहद से लगे करीब 15 चौकियों पर पाक की ओर से भीषण गोलीबारी की जा रही है। इतना ही नहीं भारत की कार्रवाई से सदमे में आए पाकिस्तानी सैनिक टैंकों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। इन सबके बावजूद भारतीय सेना दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

एयर स्ट्राइक-1: तो क्या टॉप सीक्रेट ऑपरेशन की सूचना लीक हुई? मनोज तिवारी को कैसे मिली पूरी जानकारी

पाक के 5 पोस्ट नेस्तनाबूद

एयर स्ट्राइक के बाद पाक की ओर से करीब 15 ठिकानों से जम्मू-कश्मीर से सटी भारतीय चौकियों पर भारी गोलीबारी की जा रही है। इसमें भारत के लगभग 10 जवान जख्मी हुए हैं, लेकिन सुरक्षाबल पाक को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। इसी का नतीजा है कि भारत ने पाक के 5 पोस्ट को नेस्तनाबूद कर दिया है। कई पाक रेंजर्स के मारे जाने की भी खबर है।

फिर मिले अलर्ट पर 200 घंटे की प्लानिंग, तय हुआ 13वें दिन घर में घुसकर मारेंगे

सियालकोट में टैंक का इस्तेमाल कर रहा पाक

वहीं दूसरी ओर सियालकोट सेक्टर में पाकिस्तानी फौज भारत के खिलाफ टैंकों का इस्तेमाल कर रही है। मनजोत पुंछ, नौशेरा, राजौरी, अखनूर और सियालकोट में जमकर गोलीबारी और मोर्टार दागे जा रहे हैं।

ईश्वर की शक्ति मानवता के साथ: मोदी

एयर स्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बगैर पाकिस्तान का नाम लिए कहा कि मानवता के दुश्मनों के खिलाफ लड़ाई में ईश्वर की शक्ति हमेशा उनके साथ है। भारत यह संदेश पूरी प्रामाणिकता के साथ दुष्ट आत्माओं, असुरों को देना चाहता है।

Home / Miscellenous India / एयर स्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान ने LoC पर निकाले टैंक, जम्मू कश्मीर सीमा पर 15 जगह टूटा सीजफायर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो