scriptक्या रजनीकांत संग मिल कर चुनाव लड़ेंगे कमल हासन? एक्टर ने खुद दिया जवाब | rajinikanth and kamal hassan party alliance news | Patrika News
विविध भारत

क्या रजनीकांत संग मिल कर चुनाव लड़ेंगे कमल हासन? एक्टर ने खुद दिया जवाब

कमल हासन ने कुछ दिनों पहले तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के दौरान राजनीतिक गठबंधनों से जुड़ी कई बातें भी की थी।

नई दिल्लीDec 16, 2020 / 01:04 am

Vivhav Shukla

rajinikanth and kamal hassan party alliance news

rajinikanth and kamal hassan party alliance news

नई दिल्ली। साल 1995 में रजनीकांत की एक फिल्म आई थी, जिसका नाम था ‘बाशा’। फिल्म का एक गाना ‘ऑटो कारा, ऑटो कारा, नालुम तेरिंजा रूट कारा’ खूब हिट हुआ था। इस गाने का हिंदी में मतलब है कि मैं एक ऑटो-चालक हूं जो सभी दिशाओं को जानता है। ये सब हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि रजनीकांत अब राजनीति के क्षेत्र में ‘ऑटो चालक’ बनने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक पार्टी भी बनाई है। जिसका नाम ऑल इंडिया मक्कल सेवई कटची (ऑल इंडिया पीपुल्स सर्विस पार्टी) है।उनकी पार्टी का चुनाव चिन्ह भी ऑटो है।

रजनीकांत ना तो राजनीतिक पार्टी शुरू करेंगे ना ही राजनीति में होंगे शामिल: एलके सुदेश

एक फोन की दूरी पर हूं

सपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने के कई लोगों का कहना है कि वे कमल हासन के साथ हाथ मिल सकते हैं। हालांकि रजनी की तरफ से इसे लेकर कोई बयान नहीं आया है। लेकिन कमल हासन ने इस पर अपनी राय रखी है। उन्होंने इसारों-इसारों में कहा कहा है कि ‘मैं उनसे सिर्फ एक फोन की दूरी पर हूं।’ हासन के इस बयान के बात इस बात को और बढ़ावा मिल रहा है।

70 साल के हुए सुपरस्टार रजनीकांत, पीएम मोदी ने जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

कमल ने कही थी गठबंधन की बात

कमल हासन की बात करें तो वे पहले से ही राजनीति में एक्टिव हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के दौरान राजनीतिक गठबंधनों से जुड़ी कई बातें भी की थी। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि अगर हमारी विचारधारा एक जैसी है और अगर यह लोगों के हित में है तो हम व्यक्तिगत अहम को हटाकर एक साथ मिलकार काम करेंगे।

इंटरव्यू लेने पहुंची लड़की से रजनीकांत को हुआ था प्यार, पहली मुलाकात में ही शादी के लिए किया प्रपोज

साल 2018 में कमल ने बनाई थी पार्टी

बता दें कमल हासन ने साल 2018 में अपनी पार्टी बनाई थी। जिसका नाम ‘मक्कल निधि मैय्यम’ है। इस बार के हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने चनाव भी लड़ा था, लेकिन उन्हें करारी हार मिली थी। आगामी विधानसभा में वे फिर से मैदान में उतरने वाले हैं।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y3obf

Home / Miscellenous India / क्या रजनीकांत संग मिल कर चुनाव लड़ेंगे कमल हासन? एक्टर ने खुद दिया जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो