script70 साल के हुए सुपरस्टार रजनीकांत, पीएम मोदी ने जन्मदिन की दी शुभकामनाएं | Rajinikanth Turns 70 Ahead Of Party Launch, Prime Minister Wishes Him | Patrika News

70 साल के हुए सुपरस्टार रजनीकांत, पीएम मोदी ने जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

locationचेन्नईPublished: Dec 12, 2020 04:54:39 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

PM नरेन्द्र मोदी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री , विपक्ष के नेता , संगीतकार के अलावा विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं और फिल्मी दुनिया के कलाकारों ने भी रजनीकांत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

Rajinikanth Turns 70 Ahead Of Party Launch, Prime Minister Wishes Him

Rajinikanth Turns 70 Ahead Of Party Launch, Prime Minister Wishes Him

चेन्नई.

राजनीति में एंट्री करने की घोषणा कर चुके दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत शनिवार को 70 वर्ष के हो गए। रजनीकांत ने चेन्नई से बाहर स्थित फार्म हाउस में अपने परिवार के सदस्यों के साथ बहुत ही सादगी से अपना जन्मदिन मनाया। रजनी मक्कल मंड्रम (आरएमएम) ने इस अवसर पर राज्यभर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर दिग्गज अभिनेता का 70वां जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया। मध्यरात्रि से ही आरएमएम के सदस्य अभिनेता के पोएस गार्डन स्थित आवास के सामने एकत्र हो गए और केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया।

आरएमएम के सदस्यों ने विभिन्न मंदिरों में विशेष पूजन कर अभिनेता के स्वस्थ जीवन की कामना करने के अलावा राजनीति में उनकी सफलता के लिए भी प्रार्थना की। आरएमएम के सदस्यों ने अभिनेता के घर के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों को प्रसाद वितरित किया। फिल्मों में अपने दमदार अभिनय और स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाने वाले सुपरस्टार करीब तीन वर्षों के मंथन के बाद अब राजनीति में भी प्रवेश करने की घोषणा कर चुके हैं। रजनीकांत नव वर्ष के अवसर पर अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा करेंगे और अगले वर्ष अप्रैल-मई में होने वाला तमिलनाडु विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. के. पलनीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम, विपक्ष के नेता एम के स्टालिन, संगीतकार एआर रहमान के अलावा विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं और फिल्मी दुनिया के कलाकारों ने भी रजनीकांत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “प्रिय रजनीकांत जी, आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके दीर्घायु होने और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।”

पीएम मोदी के साथ साथ देश के कोने कोने से सुपरस्टार रजनीकांत को जनम्दिन की बधाईयां मिल रही हैं। ट्विटर पर भी सुबह से ही रजनीकांत का हैशटैग चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो