scriptरजनीकांत ना तो राजनीतिक पार्टी शुरू करेंगे ना ही राजनीति में होंगे शामिल: एलके सुदेश | Rajinikanth won't launch party, enter politics, scoffs DMDK's LK Sudhi | Patrika News

रजनीकांत ना तो राजनीतिक पार्टी शुरू करेंगे ना ही राजनीति में होंगे शामिल: एलके सुदेश

locationचेन्नईPublished: Dec 11, 2020 04:44:45 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

डीएमडीके उपमहासचिव एलके सुदेश ने कहा कि सुपरस्टार रजनीकांत अपनी राजनीतिक पार्टी शुरू नहीं करेंगे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा मुझे पूरा यकिन है कि रजनीकांत राजनीति में शामिल नहीं होंगे।

रजनीकांत ना तो राजनीतिक पार्टी शुरू करेंगे ना ही राजनीति में होंगे शामिल: एलके सुदेश

रजनीकांत ना तो राजनीतिक पार्टी शुरू करेंगे ना ही राजनीति में होंगे शामिल: एलके सुदेश


ेधर्मपुरी. डीएमडीके उपमहासचिव एलके सुदेश ने कहा कि सुपरस्टार रजनीकांत अपनी राजनीतिक पार्टी शुरू नहीं करेंगे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा मुझे पूरा यकिन है कि रजनीकांत राजनीति में शामिल नहीं होंगे। पिछले 30 सालों वे राजनीति में शामिल होने की बात कर रहे हैं, लेकिन अब तक नातो राजनीतिक पार्टी लांच की और ना ही राजनीति में प्रवेश हुए। इसी प्रकार की प्रक्रिया भविष्य में भी होती रहेगी। उन्होंने कहा पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीतियों की तैयार शुरू नहीं की है।

 

धर्मपुरी पहला निर्वाचन क्षेत्र है जिसमें डीएमडीके ने पार्टी सदस्यों के साथ चुनाव पूर्व चर्चा शुरू की है। लेकिन अब तक डीएमडीके किसी के साथ गठबंधन में रहेगी या नहीं को लेकर निर्णय नहीं लिया गया है। आगामी जनवरी में इस ओर उचित निर्णय लिया जाएगा। किसानों द्वारा कृषि बिल के खिलाफ किए जा रहे प्रदर्शन पर उन्होंने कहा पार्टी कृषि समुदाय का समर्थन करती है और केंद्र को बिल वापस लेना चाहिए। राजीव गांधी के हत्यारों की रिहाई को लेकर सुदेश ने कहा पार्टी प्रमुख विजयकांत ने राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से इस संबंध में कई बार आग्रह किया है। उनके रिहाई को लेकर पार्र्टी की लड़ाई जारी रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो