scriptSomnath temple trust president : केशुभाई पटेल दोबारा चुने गए न्यास के अध्यक्ष, पीएम मोदी बैठक में हुए शामिल | Somnath temple trust president : Keshubhai Patel re-elected trust chairman, PM Modi attended the meeting | Patrika News
विविध भारत

Somnath temple trust president : केशुभाई पटेल दोबारा चुने गए न्यास के अध्यक्ष, पीएम मोदी बैठक में हुए शामिल

केशुभाई पटेल दोबारा सोमनाथ न्यास का अध्यक्ष ( president of somnath trust ) बने।
पीएम मोदी, लालकृष्ण आडवाणी और अमित शाह न्यास की बैठक में शामिल हुए।
बैठक में प्रौद्योगिकी के इस्तेमाल से अधिक श्रद्धालुओं को पूजा से जोड़ने पर जोर दिया गया।

नई दिल्लीOct 01, 2020 / 09:27 am

Dhirendra

Keshubhai Patel

पीएम मोदी, लालकृष्ण आडवाणी और अमित शाह न्यास की बैठक में शामिल हुए।

नई दिल्ली। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को एक साल के लिए दोबारा सोमनाथ मंदिर न्यास का अध्यक्ष ( president of somnath trust ) चुन लिया गया है। बुधवार को न्यास के अध्यक्ष का चयन करने के लिए एक बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए।
न्यास की बैठक संपन्न होने के बाद बाद सोमनाथ न्यास की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर हुई बैठक में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को एक वर्ष के लिए दोबारा न्यास का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
School reopen guidelines : राज्य सरकारों को मिली 15 अक्टूबर के बाद स्कूलों को खोलने की इजाजत, माता-पिता की सहमति अनिवार्य

श्रद्धालुओं को पूजा से जोड़ने पर जोर

सोमनाथ मंदिर न्याय की बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि श्री सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुआ। न्यास की बैठक में शामिल होना मेरे लिए हमेशा से सुखद अनुभूति का जरिया रहा है। लोगों ने मंदिर से जुड़े कई मुद्दों के अलावा ट्रस्ट की ओर से मौजूदा परिस्थितियों में की गई सामुदायिक सेवा और प्रौद्योगिकी के इस्तेमाल से अधिक श्रद्धालुओं को पूजा से जोड़ने को लेकर चर्चा हुई।
सबकी सहमति से दोबारा चुने गए अध्यक्ष

वहीं सोमनाथ न्यास के सचिव पीके लाहिड़ी ने कहा कि सभी न्यासियों के सहमत होने के बाद केशुभाई पटेल को एक साल के लिए दोबारा अध्यक्ष नियुक्त करने फैसला लिया गया।
कोर्ट फैसले के बाद खुश हुए Lal Krishna Advani, घर में ही लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी श्री सोमनाथ न्यास के सदस्य हैं। यह न्यास गिर सोमनाथ जिले में स्थित प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर का प्रबंधन देखता है।

Home / Miscellenous India / Somnath temple trust president : केशुभाई पटेल दोबारा चुने गए न्यास के अध्यक्ष, पीएम मोदी बैठक में हुए शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो